"ऐसा कलयुग आएगा..." : BJP के "झूठ बोले कौआ काटे" वाले तंज पर AAP सांसद राघव चड्ढा

आप सांसद राघव चड्ढा की यह तस्वीर 24 जुलाई की है. वह राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आ रहे थे. इतने में उनके सिर के ऊपर कौआ आया और उन्हें चोंच मारने की कोशिश की.

आप सांसद राघव की यह तस्वीर मंगलवार (24 जुलाई) की है.

नई दिल्ली:

संसद के मॉनसून सत्र (Parliament Monsoon Session) में मणिपुर पर चर्चा को लेकर गतिरोध जारी है. बीजेपी और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. साथ ही पर्सनल कमेंट भी कर रहे हैं. इस बीच संसद की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बीजेपी ने भी राघव चड्ढा की इस तस्वीर को ट्वीट करके चुटकी ली. अब राघव चड्ढा ने बीजेपी पर पलटवार किया है.

बीजेपी ने राघव चड्ढा की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की. पोस्ट में लिखा- "झूठ बोले कौवा काटे. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा." इसके बाद राघव चड्ढा ने बीजेपी (BJP) के इस ट्वीट का बखूबी जवाब दिया.

राघव चड्ढा ने बीजेपी के ट्वीट पर ही रिट्वीट करते हुए लिखा, "रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया."

आप सांसद राघव की यह तस्वीर मंगलवार (24 जुलाई) की है. वह राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आ रहे थे. इतने में उनके सिर के ऊपर कौआ आया और उन्हें चोंच मारने की कोशिश की. लेकिन राघव ने नीचे झुककर अपना सिर बचा लिया. इस दौरान उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ.

सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल होते ही लोग कमेंट करने लगे. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "लोकतंत्र पर सीधा हमला". दूसरे यूजर ने लिखा-"संसद परिसर में आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ." वहीं, कुछ यूजर ने इसे अपशगुन होना भी बताया है. 

बता दें कि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के मुखर सांसद हैं. मणिपुर के मुद्दे पर उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की. 

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली सरकार की शक्तियां छीनने वाले केंद्र के अध्यादेश को संसद में पेश करना नाजायज है : राघव चड्ढा

दिल्ली अध्यादेश को केंद्रीय कैबिनेट ने बिल के रूप में दी मंजूरी, संसद में किया जाएगा पेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मॉनसून सत्र: मणिपुर मुद्दे को लेकर आप नेता राघव चड्ढा ने सभापति जगदीप धनखड़ से की ये मांग