बीमार पत्नी से मिलने तिहाड़ जेल से अपने घर पहुंचे AAP नेता मनीष सिसोदिया

इस बार अदालत ने सिसोदिया को अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति देते हुए उन्हें मीडिया से बात नहीं करने या किसी भी राजनीतिक गतिविधि में शामिल नहीं होने का आदेश भी दिया है. 

बीमार पत्नी से मिलने तिहाड़ जेल से अपने घर पहुंचे AAP नेता मनीष सिसोदिया

पत्नी से मिलने पहुंचे AAP नेता मनीष सिसोदिया

खास बातें

  • बीमार पत्नी से मिलने अपने घर पहुंचे मनीष सिसोदिया
  • दिल्ली पुलिस तिहाड़ जेल से लेकर पहुंची घर
  • सुप्रीम कोर्ट ने सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक मिलने की दी है अनुमति
नई दिल्ली:

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए अपने घर पहुंचे हैं. दिल्ली पुलिस उन्हें तिहाड़ जेल से लेकर उनके घर गई है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को शनिवार सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी है. दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया को कैदियों के लिए बनी बैन से लेकर शनिवार सुबह 10 बजे मथुरा रोड स्थित उनके घर पर पहुंची. 

अदालत ने पहले भी दी थी मिलने की अनुमति

आपको बता दें कि जून में भी उन्हें दिल्ली उच्च न्यायालय ने अपनी पत्नी सीमा से मिलने की अनुमति दी थी, जो मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित हैं. हालांकि, वह उनसे नहीं मिल सके क्योंकि उनकी हालत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बार अदालत ने सिसोदिया को अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति देते हुए उन्हें मीडिया से बात नहीं करने या किसी भी राजनीतिक गतिविधि में शामिल नहीं होने का आदेश भी दिया है. 

बीते कई महीनों से जेल में हैं सिसोदिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि AAP के एक वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया ने फरवरी में सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी से पहले अरविंद केजरीवाल सरकार में उत्पाद शुल्क विभाग सहित विभिन्न विभागों के अलावा उपमुख्यमंत्री का पद भी संभाला था.गिरफ्तार होने के बाद उन्होंने उपमुख्यमंत्री और विभिन्न विभागों के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया, लेकिन उनका परिवार मथुरा रोड पर उनके तत्कालीन आधिकारिक आवास पर शिक्षा मंत्री आतिशी के साथ रहता था. मनीष सिसोदिया ने हाल ही में शराब घोटाला मामले में जमानत के लिए अपनी सुप्रीम कोर्ट में लगाई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था.