'आप' का गरबा : गुजरात में थिरके पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राघव चड्ढा

गुजरात के राजकोट में एक कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने और वडोदरा में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसस राघव चड्ढा ने किया गरबा

'आप' का गरबा : गुजरात में थिरके पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राघव चड्ढा

गुजरात के राजकोट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गरबा डांस किया.

नई दिल्ली:

गुजरात में विधानसभा चुनाव (Gujarat Elections) से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) लोगों से अधिक से अधिक संपर्क बढ़ाने पर जोर दे रही है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने राजकोट में एक गरबा कार्यक्रम के दौरान मंच पर गरबा डांस (Garba Dance) किया. भगवंत मान चुनाव प्रचार के लिए गुजरात दौरे पर हैं. दूसरी तरफ गुजरात के वडोदरा में एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने भी गरबा डांस किया.   

गुजरात में आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार जोरशोर से जारी है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी कल प्रचार के लिए गुजरात पहुंच गए हैं. उन्होंने राजकोट में एक गरबा कार्यक्रम में शिरकत की. इस कार्यक्रम में भगवंत मान खुद भी गरबा करते हुए नजर आए. वे मंच पर मौजूद थे और वहीं गरबा डांस कर रहे थे. 

सांसद राधव चड्ढा ने गुजरात के वडोदरा शहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. वे लोगों के समूह के साथ जोश के साथ गरबा डांस करते हुए नजर आए. राघव चड्ढा ने गरबा डांस का वीडियो ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ''आज (शनिवार) को वडोदरा में दिन की समाप्ति पर गरबा कार्यक्रम में हिस्सा लिया और मां अंबा से सबकी खुशहाली और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.''

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. वहां वे संयुक्त रूप से चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे.
गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. शनिवार को केजरीवाल और मान ने कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ जिले के जोशीपुरा में जनसभाओं को संबोधित किया.

दौरे के दूसरे दिन यानी आज, दोनों नेता सुरेंद्रनगर शहर और खेड़ब्रह्मा शहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के गुजरात मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी गुजरात के दौरे पर हैं.