"BJP का लक्ष्य, केजरीवाल का खात्मा..." : मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड पर AAP MP राघव चड्ढा

आप के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि पीएम मोदी सीएम अरविंद केजरीवाल की तरक्की की रफ्तार से डरते हैं. इस देश का आम आदमी बहुत समझदार है. 135 करोड़ देशवासियों के दिल में अरविंद केजरीवाल ने जगह बनाई है. इतना आसान नहीं है अरविंद केजरीवाल की लहर को रोकना.

खास बातें

  • केजरीवाल की लहर को नहीं रोक पाएगी बीजेपी
  • देशवासियों के दिल में केजरीवाल ने जगह बनाई
  • अरविंद केजरीवाल का खात्मा चाहती है बीजेपी

दिल्ली के डिप्टी सीएम नीष सिसोदिया के घर पर आज हुई सीबीआई रेड को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र पर निशाना साध रही है.  आप के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई रेड महज इत्तेफाक नहीं है. बीजेपी अरविंद केजरीवाल का खत्मा करना चाहती है.

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि पीएम मोदी सीएम अरविंद केजरीवाल की तरक्की की रफ्तार से डरते हैं. इस देश का आम आदमी बहुत समझदार है. 135 करोड़ देशवासियों के दिल में अरविंद केजरीवाल ने जगह बनाई है. इतना आसान नहीं है अरविंद केजरीवाल की लहर को रोकना.  इस आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को खत्म करने के लिए बीजेपी ना जाने क्या क्या करेगी, लेकिन देश का आम आदमी देख रहा है कि क्या हो रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ छापेमारी में सिर्फ पेंसिल और ज्योमेट्री बॉक्स ही मिलेंगे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ छापे की योजना बनाई गई थी. दिल्ली में मनीष सिसोदिया के घर के अलावा, सीबीआई ने सात राज्यों में 20 स्थानों पर तलाशी ली.

दिल्ली के मुख्य सचिव द्वारा जुलाई में नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए एक रिपोर्ट दायर करने के बाद दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आबकारी नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.

सीबीआई रेड को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे. 75 साल में अच्छा काम करने वालों को रोका गया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमेरिका दुनिया का सबसे शक्तिशाली और अमीर देश है, वहां के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में खबर छपना बहुत मुश्किल होता है, उसमें कल दिल्ली के स्कूलों की खबर छपी है, कि दिल्ली में शानदार स्कूल हो गए हैं. इसमें मनीष सिसोदिया की फोटो छपी है. उसमें दुनिया के बड़े बड़े नेता आना चाहते हैं. मनीष सिसोदिया एक तरह से दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री घोषित हुए हैं. मुझे याद नही है कि भारत की कोई पॉजिटिव खबर न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये Video भी देखें : "घबराने की जरूरत नहीं": मनीष सिसोदिया के घर पड़ी CBI की रेड पर बोले केजरीवाल