नेपाल के लापता विमान में ठाणे का एक परिवार सवार था, परिजनों से दूतावास से संपर्क करने को कहा : पुलिस

मुंबई के ठाणे (Thane) शहर निवासी एक दंपति और उनके दो बच्चे नेपाल के उस विमान में सवार थे जो रविवार को लापता हो गया और यहां उनके रिश्तेदारों को पड़ोसी देश स्थित भारतीय दूतावास (Indian Embassy) से संपर्क करने को कहा गया है.  यह एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी.

नेपाल के लापता विमान में ठाणे का एक परिवार सवार था, परिजनों से दूतावास से संपर्क करने को कहा : पुलिस

विमान में मुंबई के एक परिवार के चार सदस्यों समेत 22 लोग सवार थे. 

मुंबई:

मुंबई के ठाणे (Thane) शहर निवासी एक दंपति और उनके दो बच्चे नेपाल के उस विमान में सवार थे जो रविवार को लापता हो गया और यहां उनके रिश्तेदारों को पड़ोसी देश स्थित भारतीय दूतावास (Indian Embassy) से संपर्क करने को कहा गया है.  यह एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी. नेपाली एअरलाइन (Nepal Airlines) तारा एअर का एक छोटा विमान पर्यटक शहर पोखरा से उड़ान भरने के बाद रविवार सुबह हिमालयी देश के पर्वतीय क्षेत्र में लापता हो गया.  विमान में मुंबई के एक परिवार के चार सदस्यों समेत 22 लोग सवार थे. 

पुलिस के अनुसार, अशोक कुमार त्रिपाठी, उनकी पत्नी वैभवी त्रिपाठी और बच्चे धनुष तथा ऋतिका लापता हुए विमान में सवार थे. शहर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना के बाद नेपाल में भारतीय दूतावास ने विमान में सवार परिवार के चार सदस्यों के बारे में और सूचना पाने के लिए मुंबई पुलिस से संपर्क किया.  वैभवी बंदेकर (त्रिपाठी) के पासपोर्ट पर लिखा पता मुंबई के बोरिवली उपनगर में चिकुवाड़ी इलाके का था. ''

उन्होंने कहा, ‘‘जब मुंबई पुलिस का एक दल बोरिवली में उनके फ्लैट पर पहुंचा तो उसे वहां ताला लगा मिला.  ऐसा मालूम चला है कि उन्होंने इस फ्लैट को किसी को किराये पर दे दिया था, जो अभी देश से बाहर है.  बाद में उनके पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि त्रिपाठी परिवार ठाणे शहर में रहने लगा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां रह रहे उनके रिश्तेदारों से संपर्क किया. ''

उन्होंने बताया कि वे वर्तमान में ठाणे के कपूरबावड़ी क्षेत्र के तहत आने वाले एक इलाके में रह रहे थे. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘इसके बाद मुंबई पुलिस ने भारतीय दूतावास को उनकी जानकारियां दीं. ''उन्होंने कहा कि ठाणे पुलिसकर्मियों ने उनके परिवार के सदस्यों को नेपाल स्थित भारतीय दूतावास से संपर्क करने को कहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)