विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 12, 2023

हरियाणा के सोनीपत जिले में अज्ञात लोगों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी

पुलिस उपायुक्त भारती डबास ने बताया कि गांव के सरपंच राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की गई है, जिसकी जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Read Time: 3 mins
हरियाणा के सोनीपत जिले में अज्ञात लोगों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी
पुलिस ने बताया कि अब तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है.
सोनीपत:

हरियाणा के सोनीपत जिले के एक गांव में सोमवार को अज्ञात लोगों ने एक सरपंच की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश जारी है. बड़ौदा थाना प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि छिछड़ाना गांव के सरपंच राजेश उर्फ राजू को हमलावरों ने सोनीपत के गोहना इलाके में गोली मारी.

थाना प्रभारी ने बताया कि राजू को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने राजेश पर कथित तौर पर उस वक्त हमला किया जब वह अपने खेत की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने बताया कि अब तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने बताया कि बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया. मृतक सरपंच के भाई मनोज कुमार ने बताया कि उसके भाई की हत्या करने वालों ने गांव में कई बार फायर किए. उन्होंने कहा कि उनके भाई की हत्या करने वाले गांव के ही रहने वाले हैं.

मनोज ने कहा कि हत्या करने वाले बदमाशों ने सोशल मीडिया पर भी इससे संबंधित एक पोस्ट साझा की है.सोनीपत के गांव छिछड़ाना में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर काफी लंबे समय से दो परिवारों में विवाद चल रहा है. हरियाणा में पंचायत चुनाव हो रहे थे तब गांव के सरपंच प्रत्याशी दलवीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मनोज ने कहा कि दलवीर हत्याकांड में मेरे और मेरे भाई के परिवार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस जांच में हमें निर्दोष पाया गया. मनोज ने आरोप लगाया कि दलवीर के बेटे व उसके साथियों ने उसके भाई की हत्या की है. पुलिस उपायुक्त भारती डबास ने बताया कि गांव के सरपंच राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की गई है, जिसकी जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'कालानमक': नाम पर न जाइए, इस चावल के स्वाद और सुगंध के दीवाने हैं लोग
हरियाणा के सोनीपत जिले में अज्ञात लोगों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी
चप्पलों का ढेर और बेहोश होती ये लड़की... मरीन ड्राइव की ये तस्वीरें डरा रही हैं
Next Article
चप्पलों का ढेर और बेहोश होती ये लड़की... मरीन ड्राइव की ये तस्वीरें डरा रही हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;