जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक कार गहरे गड्ढे में गिरी, 4 की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल 

अधिकारी ने बताया कि चालक अपने गंतव्य से महज कुछ मीटर की दूरी पर ही थानामंडी भांगई रोड पर कार से नियंत्रण खो बैठा, जिससे यह घटना हुई.

जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक कार गहरे गड्ढे में गिरी, 4 की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल 

जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक कार गहरे गड्ढे में गिरी, 4 की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल 

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार सुबह एक कार सड़क से फिसलकर एक गहरे गड्ढे में जा गिरी जिससे चार लोगों की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गएं. अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना थानामंडी उपमंडल में हुई जब कार पुंछ से भांगई गांव लौट रही थी. कार सवार लोग पुंछ में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे.

जम्मू-कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन वाले आतंकवादियों के 5 "मददगार" गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि चालक अपने गंतव्य से महज कुछ मीटर की दूरी पर ही थानामंडी भांगई रोड पर कार से नियंत्रण खो बैठा, जिससे यह घटना हुई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हादसे के समय गाड़ी में कुल 12 लोग सवार थे. स्थानीय लोगों और पुलिस ने सभी को बाहर निकाला और थानामंडी के उप-जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से चार को मृत घोषित कर दिया गया.''

लॉरेश विश्नोई को लेकर पंजाब पुलिस और स्पेशल सेल के बीच अनबन! दिल्ली लाने पर फंसा पेंच

मृतकों की पहचान शमीम अख्तर (55), रुबिना कौसर (35), जरीना बेगम और मोहम्मद युनूस (38) के रूप में की गई है. सभी लोग भांगई के रहने वाले थे.

थानामंडी के उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी इम्तियाज अहमद ने बताया कि घायलों को राजौरी के जीएमसी एसोसिएटेड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. 

नक्सल-प्रभावित दंतेवाड़ा के 68 विद्यार्थियों ने NEET-JEE में कामयाबी का झंडा गाड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)