विज्ञापन

उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, पहाड़ से नीचे गिरी कार, 4 की मौत

एसडीआरएफ ने बताया कि एक अन्य घटना में सतपुली क्षेत्र में दुधारखाल के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई.

उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, पहाड़ से नीचे गिरी कार, 4 की मौत
घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. (file image)
पौड़ी:

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में रविवार को दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई तथा आठ अन्य घायल हो गए. राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) से मिली जानकारी के अनुसार खिर्सू चौबट्टा के पास एक कार के अनियंत्रित होने और फिर 200 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार चार व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव अभियान शुरू किया. एसडीआरएफ ने बताया कि घटना में घायल हुए तीनों लोगों को अस्पताल भेजा गया है और शवों को भी खाई से निकाल लिया गया है.

एसडीआरएफ ने बताया कि एक अन्य घटना में सतपुली क्षेत्र में दुधारखाल के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गए. कार में छह व्यक्ति सवार थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार ये स्थानीय नागरिक थे और विवाह समारोह में शामिल होने सतपुली की ओर जा रहे थे.

मौके पर पहुंचे राहत एवं बचाव दल के कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है.

कल भी हुआ था दर्दनाक हादसा

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में शनिवार को तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई थी. हादसे में 14 लोगों के मारे जाने की सूचना है. दुर्घटनाग्रस्त बस में दिल्ली-एनसीआर (नोएडा) के तीर्थयात्री सवार थे. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं. सीएम योगी ने दुर्घटना पर शोक जताते हुए एक्स पर लिखा था, "उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्माओं को सद्गति दें और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंसू, गम, गुस्‍सा : करवा चौथ पर अधूरी वीडियो कॉल... गांदरबल में आतंक के दर्द की 4 कहानियां
उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, पहाड़ से नीचे गिरी कार, 4 की मौत
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Next Article
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com