गाजियाबाद में 40 साल की महिला को किडनैप कर गैंगरेप किया, स्वाति मालीवाल ने एसएसपी को भेजा नोटिस

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट किया है. उनके अनुसार, महिला के साथ 5 लोगों ने 2 दिनों तक बलात्कार किया और उसके साथ वीभत्स हरकतें की गईं.

गाजियाबाद में 40 साल की महिला को किडनैप कर गैंगरेप किया, स्वाति मालीवाल ने एसएसपी को भेजा नोटिस

40 साल की महिला को किडनैप कर गैंगरेप करने के मामले की पुलिस जांच कर रही है.

गाजियाबाद में एक 40 साल की महिला को किडनैप कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. महिला फिलहाल गुरुतेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल में भर्ती है. ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार किया है. 4 आरोपी फरार हैं.

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है कि उसके भाई ने उसे गाजियाबाद के एक बस स्टैंड पर बस पकड़ने के लिए छोड़ा था. इसी दौरान स्कार्पियो में 5 आरोपियों ने उसे किडनैप किया और उसके साथ रेप किया. महिला जीटीबी अस्पताल में भर्ती है, वहीं से उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और फिर शिकायत दी.

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि 40 साल की महिला 16 को गायब हुई थी. 2 दिनों तक घरवालों ने महिला के गायब होने की कोई सूचना नहीं दी. 18 अक्टूबर को सूचना मिलने के बाद सुबह 4 बजे महिला को नन्दग्राम इलाके से बरामद किया गया. महिला ने ग़ाज़ियाबाद के सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने से मना किया. महिला की ज़िद पर उसे ग़ाज़ियाबाद पुलिस जीटीबी अस्पताल ले गई. पुलिस के मुताबिक़ महिला का और सभी आरोपियों से प्रोपर्टी विवाद है. महिला के भाई की शिकायत पर केस दर्ज किया गया. महिला का बयान भी ग़ाज़ियाबाद पुलिस दर्ज करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट किया है. उनके अनुसार, महिला के साथ 5 लोगों ने 2 दिनों तक बलात्कार किया और उसके साथ वीभत्स हरकतें की. उन्होंने इस संबंध में गाजियाबाद के एसएसपी को नोटिस भी जारी किया है. हालांकि, जीटीबी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक ग़ाज़ियाबाद रेप पीड़ित को कोई अंदरूनी चोट नहीं है. स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई है. डॉक्टरों के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं है.