मुंबई के जुहू बीच पर समंदर में डूबे चार लड़के, 3 मृत घोषित, 1 की तलाश जारी

एक अधिकारी ने बताया कि चार लापता लड़कों में से दो का मंगलवार को पता चला. उन्हें सरकारी कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मुंबई में जुहू बीच के पास समुद्र में हुए हादसे में दो बच्चे लापता हैं. शाम साढ़े पांच बजे के क़रीब हाई टाइड के दौरान 6 बच्चों का एक समूह समुद्र की तरफ गया था. इनमें 5 बच्चे करीब आधा किलोमीटर आगे तक चले गए थे. एक बच्चे को कल ही बचा लिया गया, बाकी चार की तलाश की जाने लगी. आज दो बच्चों को निकाला गया, जिन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. अब भी लापता दो बच्चों की तलाश की जा रही है.  दो लड़कों धर्मेश(16), शुभम (16)  और जय (16) को बीएमसी द्वारा मृत घोषित किया गया है.  मनीष(12)   की तलाश जारी है.बिपरजॉय अलर्ट के बावजूद जुहु बीच पर हादसा हुआ है. ये सभी बच्चे वकोला इलाक़े के रहने वाले थे.फिलहाल मौक़े पर फ़ायर ब्रिगेड, नेवी और कोस्ट गार्ड के जवान भी मौजूद हैं. 

एक अधिकारी ने बताया कि चार लापता लड़कों में से दो का मंगलवार को पता चला. उन्हें सरकारी कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दमकल कर्मियों ने सोमवार रात करीब 11 बजे अंधेरे और खराब मौसम के कारण तलाश अभियान रोक दिया था. इससे पहले रात आठ बजकर 20 मिनट पर नौसेना के एक हेलीकॉप्टर को भी इस अभियान में तैनात किया गया था. चक्रवाती तूफान ‘बिपारजॉय' के 15 जून को गुजरात तट पर पहुंचने की संभावना के चलते अधिकारी लोगों और मछुआरों को समुद्र में न जाने की चेतावनी पहले ही दे चुके हैं. (इनपुट्स भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com