जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद

आतंकियों ने बारामुला जिले के सोपोर में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के नाका पार्टी पर फायर किया था. आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभ‍ियान चलाया गया है.

जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद

नई दिल्ली:

उत्तर कश्मीर के सोपोर शहर में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गएऔर दो गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार आतंकियों ने सोपोर में नूरबाग इलाके में अहद बाब क्रॉसिंग पर सीआरपीएफ और पुलिस के एक संयुक्त गश्ती दल पर अचानक हमला बोला. इस अचानक फायरिंग में सीआरपीएफ जवानों को संभलने का मौका तक नहीं मिला और सीआरपीएफ के दो जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. यह हमला एक गश्ती वाहन पर हुआ है और उसका चालक भी गंभीर रूप से जख्मी है.

फायरिंग करके आतंकी भाग निकले हैं. हमले की खबर मिलते ही अतिरिक्त सुरक्षाबल घटनास्थल की ओर तुरंत रवाना कर दिये गए. पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. सीआरपीएफ और पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमला करने वाले आतंकियों को तलाश कर उनको मार गिराया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले एक हफ्ते में अर्धसैनिक बलों पर कश्मीर में हुआ यह तीसरा हमला है. इसी चेकपोस्ट पर शुक्रवार को आतंकियों ने फायरिंग की थी जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था.