दिल्ली में 25 साल के युवक को चाकू से गोदा.. पत्थर से कुचला, मौत : पुलिस

वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. युवक को बाद में पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली में 25 साल के युवक को चाकू से गोदा.. पत्थर से कुचला, मौत : पुलिस

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है.

नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में बुधवार को एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने जानकारी दी कि 25 साल के युवक को मंगलवार देर रात करीब 2 बजे एक रिहायशी इलाके में सुनसान सड़क पर कई बार चाकू मारा गया और एक पत्थर से उसके सिर पर हमला किया गया.

हत्या की ये वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें पीड़ित दीपक को एक युवक ने कई बार चाकू मारा और उसका कॉलर पकड़ लिया. कुछ सेकेंड बाद, एक अन्य युवक दौड़ता हुआ आया और पीड़ित को लात मारकर जमीन पर गिरा दिया.

इस चौंकाने वाली घटना में एक तीसरा साथी भी था, जो बाद में एक बड़ा पत्थर लेकर आया और उसे दीपक की छाती और सिर पर मार दिया. युवक भारी पत्थर के हमले के बाद तुरंत बेहोश हो गया.

इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. युवक को बाद में पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, दीपक को बाइक सवार तीन आरोपियों ने रोका और बाद में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है. अब तक चौंकाने वाली इस हत्या के पीछे का मकसद पता नहीं चल सका है और मामले की अभी भी जांच की जा रही है.