सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी केस- जैकलीन के बाद आज नोरा फतेही से हो रही पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक-इस दौरान जैकलीन और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ हुई.  जैकलीन और पिंकी ईरानी में काफी नोकझोंक हुई और दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द कहे.

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में अभिनेत्री नोरा फतेही EOW ऑफिस पहुंची गई है. उनसे भी पूछताछ होगी. सूत्रों के मुताबिक- नोरा फतेही से पिंकी ईरानी को सामने बिठाकर पूछताछ किए जाने की तैयारी है. इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस सेआर्थिक अपराध शाखा में साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ हुई.

सूत्रों के मुताबिक-इस दौरान जैकलीन और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ हुई.  जैकलीन और पिंकी ईरानी में काफी नोकझोंक हुई और दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द कहे. पुलिस के मुताबिक- पिंकी ईरानी ने ही सुकेश और जैकलिन की मुलाकात कराई थी. पिंकी ईरानी का कहना था कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. इसके बाद भी जैकलीन ने उससे गिफ़्ट लिए हालांकि जैकलीन ने कहा कि पिंकी झूठ बोल रही है और उसे कोई जानकारी नहीं थी. पिंकी सुकेश की लंबे समय तक साथी रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईडी ने एक बयान में कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली समेत आपराधिक गतिविधियों से मिली रकम से जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे. चंद्रशेखर ने लंबे समय तक अपनी साथी रही और इस मामले में सह-आरोपी पिंकी ईरानी के जरिये ये तोहफे अभिनेत्री को दिए थे. उसने बताया था कि इन उपहारों के अलावा चंद्रशेखर ने अपराध के जरिये हासिल की गई रकम से सह-आरोपी अवतार सिंह कोचर के जरिये फर्नांडीज के करीबी परिजनों को 1,72,913 अमेरिकी डॉलर (करीब 1.3 करोड़ रुपये) और 26,740 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 14 लाख रुपये) की रकम भी दी थी। कोचर को अंतरराष्ट्रीय हवाला ऑपरेटर के तौर पर जाना जाता है.