विज्ञापन
This Article is From Apr 09, 2023

"15 कांग्रेस नेता..." : एचडी कुमारस्वामी की चुनाव से पहले भविष्यवाणी

कांग्रेस के वो नेता जो जेडीएस में शामिल होंगे के संबंध में कुमारस्वामी ने कहा कि चित्रदुर्ग से पूर्व विधान परिषद सदस्य रघु अचार पहले ही बोल चुके थे और उन्होंने खुद कहा था कि वह जेडीएस में शामिल होंगे.

"15 कांग्रेस नेता..." : एचडी कुमारस्वामी की चुनाव से पहले भविष्यवाणी
(फाइल फोटो)
रामनगर, कर्नाटक:

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जनता दल के नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस के 15 नेता जेडीएस में शामिल होंगे. कांग्रेस के वो नेता जो जेडीएस में शामिल होंगे के संबंध में उन्होंने कहा कि चित्रदुर्ग से पूर्व विधान परिषद सदस्य रघु अचार पहले ही बोल चुके थे और उन्होंने खुद कहा था कि वह जेडीएस में शामिल होंगे. अब आने वाले दिनों में और 15 नेता पार्टी में शामिल होंगे."

उन्होंने कहा, " पहले कांग्रेस नेता जेडीएस को डूबोने के लिए विधायक तोड़े. अब वे वापस जेडीएस में कांग्रेस में आ रहे हैं." इस बीच, बुधवार को पूर्व सांसद और जनता दल (सेक्युलर) से निष्कासित नेता एलआर शिवराम बेंगलुरु में पार्टी के राज्य प्रमुख नलिनकुमार कतील और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गए.

बीजेपी में शामिल होने के बाद शिवराम ने एएनआई को दिए एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में कहा कि अगले 10 दिनों में, कई और नेता बीजेपी में शामिल होंगे. कर्नाटक के लोग राज्य में डबल इंजन की सरकार चाहते हैं और पार्टी कर्नाटक में बहुमत की सरकार बनाएगी."

उन्होंने जेडीएस क्यों छोड़ा, इस पर उन्होंने कहा, "मैं पिछले 40 सालों से राजनीति में हूं. मैंने अपने करियर की शुरुआत यूथ कांग्रेस से की थी. लेकिन जेडीएस और कांग्रेस दोनों में नेतृत्व नहीं कर सका." होनहार युवा सदस्यों को बनाए रखें. आंतरिक राजनीति और टकराव नियमित रूप से होते रहते हैं. आपको अपने सुझावों को खुलकर व्यक्त करने का अधिकार भी नहीं है. इसलिए मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है."

यह भी पढ़ें -

-- आपत्तिजनक वेब सीरीज पर प्रतिबंध की दिशा में मध्य प्रदेश सरकार कदम उठाएगी: चौहान
-- रामपुर: पिता ने दो बच्‍चों को जहर देने के बाद स्वयं जहरीला पदार्थ खाया, पिता और बेटी की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
"15 कांग्रेस नेता..." : एचडी कुमारस्वामी की चुनाव से पहले भविष्यवाणी
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com