फरीदाबाद में खुले नाले में गिरने से 11 साल के बच्चे की मौत, दो अफसरों और पार्षद पर केस दर्ज

फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी में हुई घटना, बच्चे के पिता की शिकायत पर नगर निगम के एसडीओ, जेई और मौजूदा पार्षद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

फरीदाबाद में खुले नाले में गिरने से 11 साल के बच्चे की मौत, दो अफसरों और पार्षद पर केस दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली :

फरीदाबाद में खुले नाले में गिरने से एक 11 साल के बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के पिता की शिकायत पर नगर निगम के एसडीओ नवीन कुमार, जेई और मौजूदा पार्षद के खिलाफ थाना डबुआ में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

फरीदाबाद में यह मामला कल रात का है. तीसरी कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा कुणाल रात में करीब 10:30 बजे कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर गया था. वहां वह खुले नाले में गिर गया. कुणाल को खुले नाले से निकालकर बीके अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे बच्चे के परिजनों को सौंप दिया गया.

पुलिस के अनुसार कुछ लोगों ने बच्चे के परिजनों को उकसाकर बच्चे की लाश को रोड पर रखकर जाम लगाया. इस पर कुछ नामजद आरोपियों के खिलाफ जाम लगाने, मार्ग अवरुद्ध करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है. मौके पर डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान ने परिजनों को समझाया, जिसके बाद रास्ते को खुलवाया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चे के पिता अर्जुन सिंह, निवासी जवाहर कॉलोनी की शिकायत पर नगर निगम के एसडीओ नवीन कुमार, मौजूदा जेई और मौजूदा पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Featured Video Of The Day

डॉ. अरविंद विरमानी ने कहा - उम्मीद है कि रोजगार सृजन के लिए मनरेगा की जरूरत नहीं होगी