विज्ञापन
This Article is From Aug 28, 2021

चलती ट्रेन के बीच रेल ट्रैक पर बैठ वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, 7 लाख फॉलोवर से की ये अपील

गिरफ्तार होने के बाद आदर्श ने अपनी गलती मानते हुए तुरंत उस वीडियो को डिलीट कर दिया और अपने करीब सात लाख फॉलोवर्स से माफी मांगते हुए ऐसे वीडियो नहीं बनाने की सलाह दी है.

चलती ट्रेन के बीच रेल ट्रैक पर बैठ वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, 7 लाख फॉलोवर से की ये अपील
गिरफ्तार होने के बाद आदर्श ने अपनी गलती मानते हुए तुरंत उस वीडियो को डिलीट कर दिया.
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) में रेलवे पुलिस (Railway Police Force-RPF) ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो चलती ट्रेनों के बीच रेलवे ट्रैक पर बैठकर वीडियो बनाता था और उसे यूट्यूब और इन्स्टाग्राम पर अपलोड करता था. आदर्श शुक्ला नाम के इस यूट्यूबर को रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) की आईटी सेल ने बादलपुर और कल्याण आरपीएफ टीम के साथ मिलकर गिरफ्तार किया.

पुलिस को ट्विटर पर एक शिकायत मिली थी, जिसमें वीडियो के बारे में कहा गया था कि आदर्श शुक्ला ने खतरनाक वीडियो इन्स्टाग्राम पर अपलोड किए हैं. इसके बाद पुलिस ने उसके कई वीडियो के लिंक की छानबीन की. इसमें एक बीएमडब्ल्यू कार दिखी. उसी के आधार पर पुलिस ने आदर्श को शुक्रवार को गिरफ्तार किया.

मुंबई : पबजी खेलने के लिए मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपये खर्च करने के बाद घर से भाग गया किशोर

गिरफ्तार होने के बाद आदर्श ने अपनी गलती मानते हुए तुरंत उस वीडियो को डिलीट कर दिया और अपने करीब सात लाख फॉलोवर्स से माफी मांगते हुए ऐसे वीडियो नहीं बनाने की सलाह दी है. मुंबई पुलिस ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ खड़े होकर हाथ जोड़कर माफी मांगता हुआ दिख रहा है. मुंबई आरपीएफ द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई की लोग सराहना कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com