विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2021

मुंबई : पबजी खेलने के लिए मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपये खर्च करने के बाद घर से भाग गया किशोर

क अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भागे हुए किशोर का पता गुरुवार की दोपहर को अंधेरी (पूर्व) (Andheri (East) में महाकाली केव्स इलाके (Mahakali Caves Locality) में लगाया और उसे उसके माता-पिता के पास भेज दिया.

Read Time: 2 mins
मुंबई : पबजी खेलने के लिए मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपये खर्च करने के बाद घर से भाग गया किशोर
10 लाख रुपये खर्च करने की खातिर अभिभावकों के डांटने पर जोगेश्वरी इलाके में किशोर अपने घर से भाग गया
मुंबई:

पबजी (Pubg Game) खेलने के लिए ऑनलाइन लेन-देन (Online Transaction) के माध्यम से कथित तौर पर दस लाख रुपये खर्च करने की खातिर अभिभावकों के डांटने पर जोगेश्वरी इलाके (Jogeshwari Locality) में 16 वर्षीय एक किशोर अपने घर से भाग गया. यह जानकारी शुक्रवार को पुलिस ने दी. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भागे हुए किशोर का पता गुरुवार की दोपहर को अंधेरी (पूर्व) (Andheri (East) में महाकाली केव्स इलाके (Mahakali Caves Locality) में लगाया और उसे उसके माता-पिता के पास भेज दिया.

अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार की शाम को प्रकाश में आया जब लड़के के पिता ने एमआईडीसी थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. जांच के दौरान लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि किशोर पिछले महीने से पबजी का आदी हो गया था और मोबाइल फोन पर खेलते हुए उसने अपनी मां के बैंक खाते से दस लाख रुपये खर्च कर दिए. अधिकारी ने बताया कि जब अभिभावकों को ऑनलाइन लेन-देन के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे डांटा जिसके बाद उसने एक पत्र लिखा और घर छोड़कर चला गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;