पुलिस ने 6 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी, छोटे भाई ने ही ले ली बड़े भाई की जान, जानिए पूरा मामला

24 नवंबर को  स्वरूप नगर थाने में एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी. जिसकी पहचान सोनू, उम्र 27 साल  के रूप में हुई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने 6 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी, छोटे भाई ने ही ले ली बड़े भाई की जान, जानिए पूरा मामला

आरोपियों ने बताया कि मृतक नशे का आदि था और घरवालों को परेशान करता था

नई दिल्ली:

दिल्ली की बाहरी उत्तरी जिला पुलिस ने मात्र 6 घंटे में ही जहां एक संदिग्ध हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया तो वहीं हत्या करने वाले शख्स और उसके 2 दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, 24 नवंबर को  स्वरूप नगर थाने में एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी. जिसकी पहचान सोनू (जहांगीरपुरी) उम्र 27 साल  के रूप में हुई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

106 करोड़ की कीमत की हेरोइन के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

कुछ ही घंटो में सीसीटीवी और तकनीकी सहायता की मदद से पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली और 3 युवकों मोनू, तुषार और सनी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि मृतक सोनू के छोटे भाई मोनू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ईंट और पत्थरों से पीट पीटकर अपने भाई की हत्या कर दी थी.

मासूम ​बच्चियों के साथ गलत हरकत करने वाले सीरियल मोलेस्टर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक नशे का आदि था और घरवालों को परेशान करता था. जिससे तंग होकर छोटे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या करने का प्लान बनाया और उसे ईंट पत्थरों से  पीट पीटकर उसे मार डाला. पुलिस ने तीनों युवकों को जेल भेज दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिसकर्मियों को समय से पहुंचना होगा दफ्तर, CP राकेश अस्थाना ने दिया आदेश