यूपी : पड़ोसी ने महिला को तेजाब पिलाने की कोशिश की, नाकाम रहा तो मारा चाकू, गिरफ्तार

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे बरेली रैफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यूपी : पड़ोसी ने महिला को तेजाब पिलाने की कोशिश की, नाकाम रहा तो मारा चाकू, गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

बदायूं (उत्‍तर प्रदेश):

उत्‍तर प्रदेश  के बदायूं जिले (Badaun District) के थाना कादर चौक के एक गांव में एक महिला को उसके पड़ोसी ने तेजाब पिलाने का प्रयास किया और विरोध करने पर महिला के पेट में चाकू घोंप दिया. गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल से बरेली रैफर किया गया है.पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अनुसार महिला के परिजनों द्वारा की गयी शिकायत में बताया गया है कि थाना कादर चौक इलाके के सकरी कासिमपुर गांव में काजल (30) अपने घर में बच्चों के साथ अकेली रहती है.उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता है. सोमवार देर रात को महिला के घर मे पड़ोसी युवक सतेंद्र सिंह घुस आया और जबरन उसे तेजाब पिलाने का प्रयास किया. असफल होने पर उसने महिला के पेट मे चाकू घोंप दिया.

10 साल के बच्‍चे को अगवा करके हत्‍या की, बदमाशों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को मिलेगा इनाम..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला और उसके बच्चों का शोर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे बरेली रैफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया, ‘‘महिला के घरवालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है क्योंकि महिला ठीक से बोल नहीं पा रही है.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)