विज्ञापन
This Article is From Feb 04, 2022

छत्तीसगढ़ के गांव में महिला और उसके दो बच्चे फंदे से लटके मिले

छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के कांकेर जिले में 28 वर्षीय महिला (Women) अपने 11 माह के बेटे और दो साल की बेटी के साथ घर में फंदे पर लटकी मिली.

छत्तीसगढ़ के गांव में महिला और उसके दो बच्चे फंदे से लटके मिले
महिला ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.
कांकेर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर जिले में 28 वर्षीय महिला (Women) अपने 11 माह के बेटे और दो साल की बेटी के साथ घर में फंदे पर लटकी मिली. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस को आशंका है कि महिला ने अपने बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी जान दे दी. हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस आत्मघाती कदम को उठाने के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार को राजधानी रायपुर से करीब 150 किलोमीटर दूर जिले के दुधवा क्षेत्र के मुसुरपुट्टा गांव में हुई और मृतकों की पहचान भुनेश्वरी ध्रुव, उनकी बेटी देविका और बेटे टिकेश्वर के रूप में हुई है.

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में राष्ट्रीय ध्वज उतारने के दौरान करंट लगने से एक छात्रा की मौत

उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा उस समय हुआ जब भुनेश्वरी का पति चेतन, दोपहर के समय घर लौटा और तीनों को छत से साड़ी से लटका हुआ पाया. पुलिस ने बताया कि चेतन उस समय काम पर गया था. पुलिस ने बताया कि चेतन ने शोर मचाया और ग्रामीणों को बुलाया, जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

छत्तीसगढ़ में पुजारी ने परिवार के चार लोगों को चाकू मारकर घायल किया

अधिकारी ने कहा, ‘‘मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.''उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है, और मामले की जांच चल रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com