WhatsApp हुआ डाउन, दुनिया भर के यूजर्स हुए परेशान - रिपोर्ट

72 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं को कनेक्शन के मुद्दे, संदेश भेजने और प्राप्त करने के साथ-साथ लॉग-इन करने में समस्या का सामना करना पड़ा है. 

WhatsApp हुआ डाउन, दुनिया भर के यूजर्स हुए परेशान - रिपोर्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के डाउन हो जाने के कारण दुनिया भर में उपयोगकर्ताओ को परेशानी का सामना करना पड़ा है. डाउन डिटेक्टर के अनुसार उपयोगकर्ताओं को 1:32 बजे से उपयोग करने में समस्या का सामना करना पड़ा. 72 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं को कनेक्शन के मुद्दे, संदेश भेजने और प्राप्त करने के साथ-साथ लॉग-इन करने में समस्या हुई . Android और iOS दोनों पर 1.5 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ता, ऐप में लॉग इन करने में असमर्थ थे. कंपनी द्वारा अभी तक समस्या को ठीक कर लिए जाने की घोषणा नहीं की गई है. ट्विटर सहित विभिन्न सोशल मीडिया पर, उपयोगकर्ताओं ने मैसेजिंग एप्लिकेशन के साथ आने वाली समस्याओं के बारे में पोस्ट किया है. 

Downdetector.com में श्रीलंका, पेरू, लंदन, नई दिल्ली, न्यूयॉर्क,  नीदरलैंड, जर्मनी, मिस्र, कोलंबिया, कजाकिस्तान, स्वीडन, रोमानिया, त्रिनिदाद और टोबैगो, आयरलैंड आदि के उपयोगकर्ताओं के आउटेज की रिपोर्टिंग की थी. यह पहली बार नहीं है कि मैसेजिंग ऐप ने काम करना बंद कर दिया है. व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को जनवरी 2019 में दो बार इसी तरह के समस्या का सामना करना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com