बंगाल: तृणमूल कांग्रेस का आरोप, 'रथयात्रा को मंजूरी न मिलने पर BJP कर रही दुष्‍प्रचार, सच्‍चाई यह है कि..'

तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में अपनी ‘रथ यात्रा’ को मंजूरी नहीं मिलने पर बीजेपी ‘‘दुर्भावनापूर्ण दुष्प्रचार’’ कर रही है और जोर देकर कहा कि इस तरह की मंजूरी देने से उसका कोई लेना-देना नहीं है.

बंगाल: तृणमूल कांग्रेस का आरोप, 'रथयात्रा को मंजूरी न मिलने पर BJP कर रही दुष्‍प्रचार, सच्‍चाई यह है कि..'

कोलकाता :

ऐसे समय जब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में अपनी ‘रथ यात्रा' को मंजूरी नहीं मिलने पर बीजेपी ‘‘दुर्भावनापूर्ण दुष्प्रचार'' कर रही है और जोर देकर कहा कि इस तरह की मंजूरी देने से उसका कोई लेना-देना नहीं है. तृणमूल कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा कि जैसा कि बीजेपी दावा कर रही है, राज्य सरकार ने उसके कार्यक्रम को मंजूरी देने से इनकार नहीं किया है. उसने ट्वीट किया, ‘‘पश्चिम बंगाल सरकार ने किसी भी यात्रा को मंजूरी देने से इनकार नहीं किया है, जैसा बंगाल भाजपा का दावा है. वह दुर्भावनापूर्ण प्रचार कर रहे हैं जिनमें कोई सच्चाई नहीं है.''

'आपने तो सोनार भारत नष्ट कर दिया, सोनार बांग्ला क्या बनाओगे?' BJP पर ममता बनर्जी का कटाक्ष

उसने लिखा, ‘‘बीजेपी ठोस सबूत दिखाए कि बंगाल सरकार ने उनकी यात्रा को मंजूरी देने से इनकार किया. भाजपा पीड़ित दिखने का प्रयास कर रही है.'' गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने राज्य में फरवरी से मार्च तक रथ यात्राएं निकालने का फैसला किया है जिनके जरिए वह समर्थन जुटाने का प्रयास करेगी.

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने बीजेपी को बताया ''गैस का गुब्‍बारा'' और ''वॉशिंग मशीन''

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा शनिवार को नादिया में कार्यक्रम का उद्घाटन किया जाएगा. तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी ने राज्य के मुख्य सचिव कार्यालय से कार्यक्रम की इजाजत मांगी थी जिसने संगठन को स्थानीय अधिकारियों से मंजूरी लेने को कहा. बीजेपी की योजनाबद्ध यात्राओं को रोकने के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट में जनहित याचिका भी बुधवार को दायर की गई जिसमें कोविड-19 संबंधी हालात और राज्य में कानून-व्यवस्था का हवाला दिया गया.


तृणमूल के 5 नेताओं को अपने पाले में लाने के बाद बीजेपी ने हावड़ा में दिखाई ताकत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)