बंगाल में BJP को नहीं मिल रहे उम्मीदवार? TMC की महुआ मोइत्रा और BJP की लॉकेट चटर्जी में 'ट्विटर वार' 

West Bengal Polls : टीएमसी की फायरब्रांड सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया, "पश्चिम बंगाल में उम्मीदवारों की धीमी लिस्ट जारी होनेवाली इस धारावाहिक को देखकर मजा आ गया... जब विश्व की 'सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी' के पास एकसाथ 294 नामों की घोषणा करने के लिए पर्याप्त चेहरे और ताकत की कमी है, तो यह दावा कितना उचित है कि वह क्लीन स्विप करेगी."

बंगाल में BJP को नहीं मिल रहे उम्मीदवार? TMC की महुआ मोइत्रा और BJP की लॉकेट चटर्जी में 'ट्विटर वार' 

West Bengal Polls : BJP ने सांसद लॉकेट चटर्जी को उम्मीदवार बनाया है. इस पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने तंज कसा है.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने रविवार को बीजेपी पर सांसदों, फिल्म सितारों और यहां तक ​​कि केंद्रीय मंत्री को पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनावों के लिए उम्मीदवार बनाने पर निशाना साधा और कहा कि क्लीन स्विप का दावा करने वाली बीजेपी के पास उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे हैं. जो मिले भी वो काफी खोजबीन के बाद और कई चरणों में मिले हैं.

हालांकि, बीजेपी ने इस आरोप को खारिज कर दिया कि पार्टी में मजबूत स्थानीय उम्मीदवारों की कमी है और कहा कि इस चुनाव में बंगाल के लोग ही "असली उम्मीदवार" हैं.

टीएमसी की फायरब्रांड सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया, "पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवारों की जारी होने वाली धीमी लिस्ट की इस धारावाहिक को देखकर मजा आ गया... जब विश्व की 'सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी' के पास एकसाथ 294 नामों की घोषणा करने के लिए पर्याप्त चेहरे और ताकत नहीं है, तो यह दावा कितना उचित है कि वह क्लीन स्विप करेगी."

बीजेपी ने मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट चटर्जी को बंगाल में चुनाव मैदान में उतारा

मोइत्रा के सांसद सहयोगी डेरेक-ओ ब्रायन ने भी इस मुद्दे पर बीजेपी पर तंज कसा है. डेरेक ने लिखा है, "क्या दुनिया की सबसे विनाशकारी राजनीतिक पार्टी के खाकी निक्कड़ में #BengalElections से पहले ही ट्विस्ट आ गया है?"

बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, सांसद लॉकेट चटर्जी, स्वप्नदास गुप्ता और नीतीश प्रमाणिक को विधान सभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है. पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए उम्मीदवारों की अपनी दूसरी सूची में, भाजपा ने रविवार को तीसरे चरण के लिए 27 और चौथे चरण के चुनाव के लिए कुल 38 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. पिछले हफ्ते, भाजपा ने 57 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी.

'बंगाल में BJP की हार होगी तो जाएगा देशव्यापी संदेश': यशवंत सिन्हा

यह पूछे जाने पर कि भाजपा राज्य के चुनावों के लिए सांसदों को मैदान में क्यों उतार रही है और क्या विधायकी का चुनाव लड़ने के आदेश से आप नाराज हैं तो लॉकेट चटर्जी ने NDTV से कहा: "ऐसा कुछ नहीं है. यह पार्टी का आदेश है. मैं 2016 में भी लड़ी थी. मैं हार गई लेकिन अब फिर से मुझे चुनाव लड़ने को कहा गया है. हम वही करेंगे जो पार्टी कहेगी." उन्होंने कहा, "बंगाल के लोग ही असली उम्मीदवार हैं. हमलोग उन्हें बस सहयोग करने आए हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने ट्वीट किया, "मोदी सरकार के तहत सोनार बांग्ला का सपना सच होगा! शाह की यात्रा निश्चित रूप से टीएमसी के गुंडों को परेशान कर रही है और बंगाल उनकी घबराहट का आनंद ले रहा है."