पश्च‍िम बंगाल में कोरोना के 24 नए मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 310

पूरे देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ रहे हैं. पश्च‍िम बंगाल (West Bengal) में भी इस वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है.

पश्च‍िम बंगाल में कोरोना के 24 नए मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 310

पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमितों का मामला 310 पहुंचा.

कोलकाता:

पूरे देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ रहे हैं. पश्च‍िम बंगाल (West Bengal) में भी इस वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है. राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 24 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही यहां संक्रमितों की कुल संख्या 310 हो गई है. यहां अब तक 12 लोगों की इस बीमारी से मौत हुई है, जबकि चार लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. राज्य में अब तक 5045 लोगों का टेस्ट किया गया है जिनमें से 198 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले 24 घंटे में राज्य में 415 लोगों का टेस्ट किया गया है. 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 16116 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1324 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 519 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 2302 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोविड-19 जांच को लेकर बंगाल में विवाद
उधर, कोविड-19 ने जहां पूरे भारत और विश्व में तबाही मचाना जारी रखा हुआ है वहीं पश्चिम बंगाल में इसे लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. यहां कई चिकित्सीय समुदाय और विपक्षी पार्टी दावा कर रही हैं कि राज्य बहुत कम मामलों की जानकारी दे रहा है क्योंकि संक्रमण के लिए बहुत कम आबादी की जांच की जा रही है.