पीएम मोदी इस हफ्ते बंगाल में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, कल खड़गपुर में होगी चुनावी सभा 

West Bengal assembly Election 2021 : पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर (Kharagpur)में और असम का छाबुआ में रैली करेंगे. प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि वे रैली के दौरान बीजेपी के विकास के एजेंडे को सामने रखेंगे.

पीएम मोदी इस हफ्ते बंगाल में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, कल खड़गपुर में होगी चुनावी सभा 

PM Modi इस हफ्ते बंगाल में तीन रैलियां करेंगे

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल और असम की जनता इस बार एनडीए (NDA) को जनादेश देना चाहती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दोनों राज्यों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. 

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर (Kharagpur)में और असम का छाबुआ में रैली करेंगे. प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि वे रैली के दौरान बीजेपी के विकास के एजेंडे को सामने रखेंगे. उन्होंने कहा, यह स्पष्ट हो गया है कि ये दोनों राज्य एनडीए की सरकार चुनाव में चाहते हैं. पीएम मोदी ने गुरुवार को असम के करीमगंज और पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली को संबोधित किया था. असम में जहां बीजेपी सत्ता में अपनी पकड़ बरकरार रखने की लड़ाई लड़ रही है.


वहीं पश्चिम बंगाल में वह 10 साल से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को हटाने की चुनौती पेश कर रही है. पीएम मोदी 21 मार्च को बांकुरा में और 24 मार्च को कांथी में चुनावी रैलियां करेंगे. वहीं बीजेपी 21 मार्च को बंगाल में अपना घोषणापत्र जारी करेगी. गृह मंत्री अमित शाह रविवार को एक दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल जाएंगे. शाह बंगाल में बीजेपी का घोषणापत्र (BJP Bengal Manifesto) जारी करेंगे. साथ ही कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे. तृणमूल कांग्रेस पहले ही अपना घोषणापत्र जारी कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमित शाह (Amit Shah) पल्लीघाई स्कूल ग्राउंड में दोपहर 12 बजे बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे, ये कांती जिले में है. इसके बाद वह पूर्वी मिदनापुर जिले के मछेदा में 1.30 बजे जिला और मंडल स्तरीय बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शाम 5.30 बजे के करीब बंगाल में बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे.