विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2022

Weather Updates: मौसम का मिजाज बदला, अगले दो दिनों में इन राज्यों में बारिश के आसार, बर्फबारी बढ़ाएगी गलन

India Weather Report Today: उत्तराखंड में 03 और 04 फरवरी को अलग-अलग जगहों पर ओलावृष्टि की संभावना है. हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

Weather Updates: मौसम का मिजाज बदला, अगले दो दिनों में इन राज्यों में बारिश के आसार, बर्फबारी बढ़ाएगी गलन
Weather Report India: दिल्ली-एनसीआर सहित देश के कई राज्यों में बारिश के आसार
नई दिल्ली:

दिल्ली-NCR में मौसम का मिजाज बदला है. गुरुवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 2 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और मध्य भारत के अधिकतर हिस्सों में न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना है. 

पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 03 और 04 फरवरी को हल्की या मध्यम बारिश का अनुमान है. वहीं उत्तराखंड में 03 और 04 फरवरी को अलग-अलग जगहों पर ओलावृष्टि की संभावना है. हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

04 फरवरी को अरुणाचल प्रदेश में बारिश और हिमपात की संभावना है. 06 और 07 फरवरी को पश्चिमी हिमालयी क्षेत्रों में छिटपुट वर्षा और बर्फबारी हो सकती है. 

प्रदूषण से दिल्ली के बाजार और पर्यटन स्थलों पर जाने वालों की संख्या में आई कमी : स्टडी

03 और 04 को बिहार और झारखंड में, 04 फरवरी को पश्चिम बंगाल, सिक्किम और ओडिशा में गरज के साथ बारिश की संभावना है. अगले 24 घंटे के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, ओडिशा में रात और सुबह के अलग-अलग हिस्सों में घने कोहरे की संभावना है. 

ये भी देखें : सरहदों पर घुटनों तक बर्फ और खराब मौसम में ड्यूटी कर रहे जवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com