Weather Updates: बारिश से दिल्ली-NCR में फिर बदला मौसम का मिजाज, इन राज्यों में बर्फबारी से गलन बढ़ने के आसार

Weather Forecast Today : 23-26 जनवरी के दौरान उत्तरी राजस्थान और उत्तरी मध्य प्रदेश में घने कोहरे की संभावना है. 22-24 जनवरी के दौरान बिहार, झारखंड,पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश के आसार हैं.

Weather Updates: बारिश से दिल्ली-NCR में फिर बदला मौसम का मिजाज, इन राज्यों में बर्फबारी से गलन बढ़ने के आसार

Weather Forecast Update: दिल्ली में सुबह तक होती रही बारिश

नई दिल्ली:

दिल्ली-NCR में शनिवार को एक बार फिर मौसम का मिजाज बदला. रात से शुरू हुई बारिश सुबह आठ बजे तक जारी रही. इस दौरान 14.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा बह रही थी. मौसम विज्ञान विभाग (IMD) बताया कि अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी की संभावना है.

पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में आज और 23 जनवरी को बारिश का अनुमान है. 22-24 जनवरी के दौरान बिहार, झारखंड,पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश के आसार हैं. 22 जनवरी को उत्तरी पंजाब और हरियाणा में अलग-अलग भारी बारिश की संभावना है. अगले दो दिनों के दौरान पूर्वोत्तर भारत में बारिश होने का अनुमान है. 22 को पश्चिम मध्य प्रदेश और राजस्थान में बिजली गिरने और ओलावृष्टि के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

23 जनवरी को पूर्वी उत्तर प्रदेश में  20-30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की बहुत संभावना है.  23-26 जनवरी के दौरान उत्तरी राजस्थान और उत्तरी मध्य प्रदेश में घने कोहरे की संभावना है.

Weather Updates : ठंड से नहीं मिलेगी अभी राहत, इन राज्यों में बर्फबारी के साथ बारिश के आसार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी के बीच राजस्थान की राजधानी जयपुर सहित अनेक इलाको में शुक्रवार सुबह घना कोहरा छाया रहा. मौसम विभाग के अनुसार राज्य के अनेक इलाकों में मध्यम से घना कोहरा छाया रहा और यह क्रम अगले कुछ दिन भी बने रहने की संभावना है.