सीएम उद्धव ठाकरे के घर हनुमान चालीसा के पहले बीजेपी सांसद नवनीत राणा को वीआईपी सुरक्षा

महाराष्ट्र की अमरावती सीट से लोकसभा सदस्य नवनीत राणा को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया की गई है. इसके तहत सीआईएसएफ के लगभग तीन से चार कमांडो उनकी सुरक्षा में रहेंगे.

सीएम उद्धव ठाकरे के घर हनुमान चालीसा के पहले बीजेपी सांसद नवनीत राणा को वीआईपी सुरक्षा

महाराष्ट्र की बीजेपी सांसद नवनीत राणा को मिली वीआईपी सिक्योरिटी

नई दिल्ली/मुंबई:

महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद नवनीत राणा ( BJP MP Navneet Rana) और इसरो के अध्यक्ष एस. सोमनाथ को सशस्त्र बलों की ‘वीआईपी' सुरक्षा मुहैया कराई गई है. नवनीत राणा को ये वीआईपी सिक्योरिटी उनके उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के एक दिन पहले मिली है. महाराष्ट्र की अमरावती सीट से लोकसभा सदस्य नवनीत राणा को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया की गई है. इसके तहत सीआईएसएफ (CISF) के लगभग तीन से चार कमांडो उनकी सुरक्षा में रहेंगे. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को सांसद और उनके पति एवं विधायक रवि राणा को नोटिस जारी कर कानून-व्यवस्था के हालात में बाधा नहीं डालने को कहा था. दोनों ने 23 अप्रैल को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर 'हनुमान चालीसा' का पाठ करने का ऐलान किया है.

दरअसल, शिवसेना के विरोध और मुंबई पुलिस के नोटिस के बाजवूद अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा ने शुक्रवार को कहा कि वे यहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर ‘हनुमान चालीसा' का पाठ करेंगे.दोनों नेताओं ने संवाददाताओं को बताया कि वे शनिवार को उपनगरीय बांद्रा में ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर पहुंचेंगे. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को नोटिस जारी कर कहा कि वे कानून-व्यवस्था की स्थिति को बाधित न करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि राणा ने कहा कि उन्होंने मांग की थी कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हनुमान जयंती पर महाराष्ट्र को संकट से मुक्त करने और राज्य की शांति के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें, लेकिन शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने इससे इनकार कर दिया था.
उन्होंने कहा, ‘हम वहां (मातोश्री) कल हनुमान चालीसा का पाठ करने जाएंगे. हम पुलिस का सहयोग करेंगे. मैंने अपने कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि मुंबई में कानून-व्यवस्था भंग न हो. पुलिस और लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए.'