VIDEO : भारी बारिश के बाद जलमग्न हुआ बेंगलुरु एयरपोर्ट, सवारियों ने पहुंचने के लिए लिया ट्रैक्टर का सहारा

बेंगलुरु में सोमवार को भारी बारिश हुई, जिसके बाद शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए. भारतीय मौसम विभाग ने बेंगलुरु में आज के लिए भी भारी बारिश और तेज हवा की आशंका जताई है.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में मंगलवार को हुई भारी बारिश की वजह से बेंगलुरु एयरपोर्ट पर प्लेन पकड़ने के लिए टर्मिनल के गेट्स तक पहुंचने के लिए यात्रियों को ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि  केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर जलभराव है और कुछ यात्री अपने सामान के साथ फुटपाथ पर फंसे हुए दिख रहे हैं. कुछ लोग पानी से भरी हुई सड़क से गुजरते हुए और एयरपोर्ट गेट तक पहुंचने के लिए ट्रैक्टर पर चढ़ते दिख रहे हैं. एयरपोर्ट के बाहर पिकअप और ड्रॉप प्वाइंट के पास भी सड़कों पर पानी भर गया था.

बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के सीईओ जयराज षणमुगम ने कहा, '2008 में जब से एयरपोर्ट चालू है, तब से इस तरह की स्थिति कभी नहीं देखी थी. ट्रैक्टर एयरपोर्ट का नहीं था. एयरपोर्ट के बाहर हर जगह पानी भरा हुआ था, यहां तक कि आगमन और प्रस्थान क्षेत्र में भी पानी भरा हुआ था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेंगलुरु में सोमवार को भारी बारिश हुई, जिसके बाद शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए. भारतीय मौसम विभाग ने बेंगलुरु में आज के लिए भी भारी बारिश और तेज हवा की आशंका जताई है. और येलो अलर्ट जारी किया है. बेंगलुरु एयरपोर्ट पर बारिश के कारण कम दृश्यता की वजह से भी उड़ान संचालन प्रभावित हुआ. शहर में रविवार को भी भारी बारिश देखी गई, जिससे पेड़ गिर गए और घरों में पानी भर गया.