बेंगलुरु एयरपोर्ट से इलेक्ट्रॉनिक सिटी गया शख्स, कैब का किराया देख उड़ गए तोते, बोला- Cab से सस्ती तो फ्लाइट है

उबर ऐप (Uber app) पर दिखाए गए सोच से भी ज्यादा किराए को शेयर किया और लिखा कि यह "फ्लाइट के किराए" (flight fare) के करीब है जो उन्होंने कैब के लिए भुगतान किया था.

बेंगलुरु एयरपोर्ट से इलेक्ट्रॉनिक सिटी गया शख्स, कैब का किराया देख उड़ गए तोते, बोला- Cab से सस्ती तो फ्लाइट है

बेंगलुरु एयरपोर्ट से इलेक्ट्रॉनिक सिटी गया शख्स, कैब का किराया देख उड़ गए तोते

क्या आप कभी ऐसी स्थिति में फंसे हैं जब आपने कैब बुक करने की कोशिश की और यात्रा के लिए अत्यधिक किराए ने आपको चौंका दिया हो? एक ट्विटर यूजर को हाल ही में ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उसने जाहिर तौर पर बेंगलुरु एयरपोर्ट से इलेक्ट्रॉनिक सिटी (Bengaluru airport to Electronic City) के लिए ट्रिप बुक करने की कोशिश की. उन्होंने उबर ऐप (Uber app) पर दिखाए गए सोच से भी ज्यादा किराए को शेयर किया और लिखा कि यह "फ्लाइट के किराए" (flight fare) के करीब है जो उन्होंने कैब के लिए भुगतान किया था.

“ई-सिटी से बैंगलोर हवाई अड्डे के लिए उबर किराया. कैब का किराया फ्लाइट टिकट के लगभग करीब है जो मैंने कैब के लिए भुगतान किया है.” स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि "Uber Premium" का किराया ₹2,500 से अधिक है और "UberXL" का किराया ₹4,100 के करीब है.

पोस्ट को 23 मई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 83 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही, ट्वीट को करीब 700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

एक ट्विटर यूजर ने मजाक में कहा, "इससे अच्छा वापस फ्लाइट पकड़ के घर चले जाओ." दूसरे ने लिखा, "पीक आवर्स मायने रखता है." एक तिहाई ने सहमती जताते हुए कहा, "बिल्कुल. केवल दर ही नहीं बल्कि डोमेस्टिक फ्लाइट पर यात्रा का समय भी लगभग बराबर होता है.” चौथे ने लिखा, "पीक बैंगलोर." 

Zara Hatke Zara Bachke फिल्म के म्यूजिकल इवेंट में शामिल हुए Sara Ali Khan And Vicky Kaushal

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com