विज्ञापन
This Article is From Apr 22, 2022

VIDEO: लिफ्ट तोड़कर बचाई गई 4 लोगों की जान, मैरिज हॉल में आग लगने के कारण गए थे फंस

राजधानी दिल्ली के एक मैरिज हॉल में आग लगने के बाद चार लोग लिफ्ट के अंदर फंस गए. जिसके बाद इन्हें निकालने के लिए मौके पर दमकल की टीम बुलाई गई. कई देर तक चले रेस्क्यू के बाद इन लोगों की जान बचाई गई.

ये घटना दिल्ली, जीटी करनाल रोड के पास शक्ति नगर के ग्रीन लाउंज फैशन मैरिज हॉल की है.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के एक मैरिज हॉल में आग लगने के बाद चार लोग लिफ्ट के अंदर फंस गए. जिसके बाद इन्हें निकालने के लिए मौके पर दमकल की टीम बुलाई गई. कई देर तक चले रेस्क्यू के बाद इन लोगों की जान बचाई गई. ये घटना दिल्ली, जीटी करनाल रोड के पास शक्ति नगर के ग्रीन लाउंज फैशन मैरिज हॉल की है. जानकारी के अनुसार आग लगने के बाद चार लोग लिफ्ट के अंदर ही फंस गए थे. जिसमें दो महिलाएं और दो पुरुष थे. फोन कर दमकल टीम को इस बात की सूचना दी गई और मौके पर बुलाया गया. दमकल की टीम ने घटनास्थल पर आकर इन लोगों को लिफ्ट से बाहर निकाला. अगर समय रहते इन लोगों को लिफ्ट से बाहर नहीं निकला जाता, तो इनकी जान भी जा सकती थी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के दौरे से पहले जम्मू में बड़ा एनकाउंटर, एक जवान शहीद, दो आतंकी ढेर 

लिफ्ट काटकर बचाई जान

लिफ्ट में फंसने के बाद दमकल टीम से मदद मांगी गई. जिसके बाद दमकल की एक टीम ने आकर इनकी जान बचाई. मौके पर दमकल की चार गाड़ियां मौजूद थी. बताया जा रहा है कि लिफ्ट के ऊपरी हिस्से को काटकर इन चारों को बाहर निकाला गया. 

इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देख जा सकता है कि सबसे पहले लिफ्ट का ऊपरी हिस्सा काटा गया. उसके बाद एक-एक कर फंस लोगों को बाहर निकाला गया और इनकी जान बचाई गई. लिफ्ट में फंसे लोगों के नाम इस प्रकार हैं- सतीश कुमार (उम्र 70 साल), राजकुमारी (उम्र 67 साल), विनेश (उम्र 36 साल) और रोशन लाल (उम्र 80 साल). वहीं मैरिज हॉल में आग किस कारण से लगी ये अभी तक पता नहीं चला है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com