शपथ ग्रहण से पहले पुष्कर सिंह धामी ने दो पूर्व मुख्यमंत्रियों से की मुलाकात, शाम में होगी ताजपोशी

पुष्कर सिंह धामी को कल बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया था. पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ही विधायक दल की बैठक में उनके नाम का प्रस्ताव रखा था और उन्हें माला पहनाई थी.

शपथ ग्रहण से पहले पुष्कर सिंह धामी ने दो पूर्व मुख्यमंत्रियों से की मुलाकात, शाम में होगी ताजपोशी

पुष्कर सिंह धामी को कल बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया था.

देहरादून:

उत्तराखंड (uttarakhand) के मुख्यमंत्री पद की आज शाम शपथ लेने जा रहे पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने दो पूर्व मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की है. उनकी यह मुलाकात औपचारिक मानी जा रही है. धामी ने तीरथ सिंह रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. माना जा रहा है कि धामी ने दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों से सरकार के कामकाज पर मंत्रणा की है.

पुष्कर सिंह धामी को कल बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया था. पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ही विधायक दल की बैठक में उनके नाम का प्रस्ताव रखा था और उन्हें माला पहनाई थी. संवैधानिक संकट के चलते तीरथ सिंह रावत को चार महीने में ही सीएम का पद छोड़ना पड़ा है.


LL.B और HR में MBA, जानिए- कौन हैं पुष्कर सिंह धामी? बनने जा रहे उत्तराखंड के नए CM

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजभवन सूत्रों के मुताबिक आज शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा. बीजेपी ने विधान सभा चुनाव से ऐन पहले धामी जैसे युवा चेहरा को आगे कर नया संदेश दिया है. धामी संघ के करीबी रहे हैं और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के विश्वासपात्र माने जाते हैं. मुख्यमंत्री पद की रेस में सतपाल महाराज, धनखड़ सिंह, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत जैसे कई नेता थे लेकिन धामी ने बाजी मारी.