विज्ञापन
This Article is From Jan 19, 2022

'कांग्रेस उत्‍तराखंड में सत्‍ता में आई तो...'- हरिद्वार हेट स्पीच पर बोले हरीश रावत

हरीश रावत (Harish Rawat)ने कहा है कि यदि उनकी पार्टी सत्‍ता में आई तो वे हरिद्वार की धर्म संसद में नफरत फैलाने वाले भाषण देने वालों को दंडित करेंगे. रावत ने कहा कि वे हेट स्‍पीच मामले में तुरंत कार्रवाई करेंगे.

'कांग्रेस उत्‍तराखंड में सत्‍ता में आई तो...'- हरिद्वार हेट स्पीच पर बोले हरीश रावत
हरीश रावत ने कहा, हेट स्‍पीच मामले में हम तुरंत कार्रवाई करेंगे.

उत्‍तराखंड के कद्दावर कांग्रेस नेता और राज्‍य के पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) ने कहा है कि यदि उनकी पार्टी सत्‍ता में आई तो वे हरिद्वार की धर्म संसद में नफरत फैलाने वाले भाषण देने वालों को दंडित करेंगे. रावत ने कहा कि वे हेट स्‍पीच मामले में तुरंत कार्रवाई करेंगे. उत्‍तराखंड राज्‍य में कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी मतभेद की रिपोर्टों को भी खारिज करते हुए हरीश रावत ने कहा, 'सोनिया जी और राहुल जी के नेतृत्‍व में हम एक हैं. मुझे विश्‍वास है कि हम विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे. '

परिवार की 'बहू' अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कही यह बात..

हरक सिंह रावत से जुड़े सवाल पर उन्‍होंने कहा कि हरक ने अपनी गलती पर माफी मांगी है. गौरतलब है कि हरक सिंह रावत के बारे में दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने 2016 में हरीश रावत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार से बगावत की थी. हरक के साथ उस बार के नौ विधायक भी बीजेपी में शामिल हो गए थे.  हरक सिंह रावत को अब बीजेपी और उत्‍तराखंड की पुष्‍कर सिंह धामी कैबिनेट से निष्कासित कर दिया गया है.

UP Polls 2022: दूसरे चरण के मतदान वाली 55 सीटों पर सत्‍तारूढ़ BJP की डगर बेहद कठिन

पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि मनीष तिवारी उनके छोटे भाई की तरह है. रावत ने कहा कि  मेरे वहां से जुड़ने के पहले पंजाब कांग्रेस वहां विभाजित थी. हालांकि उन्‍होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस के अंदरूनी मतभेदों को 'मैनेज' किया जा सकता है. पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी अच्‍छा काम कर रहे हैं.  

यूपी से सियासत तेज : मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव BJP में शामिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com