UP NEWS:: दबंगों ने दलित से जाति पूछी और कर दी बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दलित युवक से जाति पूछकर उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया गया. आरोपियों ने पीड़ित को पीट-पीट कर बेसुध कर दिया. उसके प्राइवटे पार्ट पर भी हमला किया गया.

कानपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में दलित पर अत्याचार का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. कानपुर देहात (Kanpur Dehat) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा. वीडियो में दबंग एक दलित युवक से उसकी जाति पूछते नजर आ रहे हैं. दलित युवक ने जैसी ही अपनी जाति बताई, आरोपी युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपियों ने पीड़ित को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. पीड़ित के प्राइवेट पार्ट पर भी डंडों से हमला किया गया. घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह अमानवीय घटना कानपुर देहात में सामने आई है.

UP News: हिंसा के बीच 476 प्रखंडों में आज ब्लॉक प्रमुख चुनाव, 349 निर्विरोध चुने गए, BJP का पलड़ा भारी  

कानपुर देहात में हुई इस वारदात में पीड़ित दलित मजदूर बताया जा रहा है. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि आरोपी दलित युवक से उसकी जाति पूछने के बाद उसपर हमलावर हो गए. आरोपियों ने पीड़ित को लात-घूसों और लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीड़ित को बेरहमी से पीटते हुए आरोपी उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा में घुसाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में पीड़ित युवक का दर्द से कराहता नज़र आ रहा है. घटना दो दिन पहले कानपुर देहात के अकबर पुर थाना क्षेत्र के आगूकमालपुर गांव की है.

बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते दलित युवक की पिटाई की गई है. घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. कानपुर देहात के एडिशनल एस पी घनश्याम चौरसिया ने एनडीटीवी को बताया कि "वायरल वीडियो की जानकारी होते ही इस मामले में फौरन मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है. वीडियो में युवक को पीटते दिखने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. वीडियो में दो और लोग उसको पीटते हुए दिख रहे हैं. उनकी पहचान कर गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. इसके लिए पुलिस टीमें बना दी गई हैं." युवक को इलाज के लिए कानपुर के हैलट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.


मां ने शराब के पैसे नहीं दिए तो हत्या कर दिल, किडनी और आंतें निकालीं, कलयुगी बेटे को मौत की सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कानपुर देहात में सामने आई इस अमानवीय घटना ने एक बार फिर प्रशासन और सरकार की कार्य प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है.