'हमारे साथ उनका स्वागत है, लेकिन...' : स्वामी प्रसाद मौर्य पर सपा सहयोगी दल के प्रमुख

केशव देव मौर्य ने स्‍वामी प्रसाद मौर्य को लेकर कहा कि हमारे समाज के लिए ऐसे लोग आवाज नहीं उठाते हैं. उन्‍होंने कहा कि हम उनके सपा में आने का स्‍वागत करते हैं और चाहते हैं कि वो हमारे लोगों के लिए आवाज उठाएं. 

'हमारे साथ उनका स्वागत है, लेकिन...' : स्वामी प्रसाद मौर्य पर सपा सहयोगी दल के प्रमुख

स्‍वामी प्रसाद मौर्य के समाजवादी पार्टी में जाने की अटकलें हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार में मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के इस्‍तीफे और उनके समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने की अटकलों के बीच महान दल (Mahan Dal) के प्रमुख केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) ने उन पर तंज कसा है. महान दल उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर के चुनाव लड़ रहा है. केशव देव मौर्य ने कहा कि हमारे समाज के लिए ऐसे लोग आवाज नहीं उठाते हैं. उन्‍होंने कहा कि हम उनके समाजवादी पार्टी में आने का स्‍वागत करते हैं और चाहते हैं कि वो हमारे लोगों के लिए आवाज उठाएं. 

केशव देव मौर्य ने कहा, "जब चुनाव आते हैं, ऐसे लोग (स्‍वामी प्रसाद मौर्य) एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाते हैं. जब वह बीएसपी और बीजेपी में थे, तो उन्‍होंने हमारे समाज के लिए आवाज नहीं उठाई. अब वह समाजवादी पार्टी में आ रहे हैं. हम उनका स्‍वागत करते हैं, लेकिन चाहते हैं कि हमारे लोगों के लिए आवाज उठाएं". 

स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया है, जिसके बाद से ही उनके समाजवादी पार्टी में जाने की अटकलें लग रही हैं. साल 2016 में स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती की बहुजन समाज पार्टी छोड़कर 2017 के यूपी चुनाव से पहले ही भाजपा का दामन थामा था. 

यूपी के शीर्ष मंत्री ने NDTV को बताया, चुनाव के ठीक पहले उन्‍होंने पार्टी क्‍यों छोड़ी

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव होने हैं. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा. वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी. 

'अजगर रूपी RSS और सांप रूपी बीजेपी को खत्म करके ही दम लूंगा' : स्वामी प्रसाद मौर्य


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com