विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 16, 2022

''मेरी कार पर हमला हुआ, फायरिंग की आवाज भी सुनी'' : अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री का आरोप

इंटरव्‍यू में बघेल ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी के गढ़ में बीजेपी जीत हासिल करेंगे क्‍योंकि वोटर, अखिलेश यादव और  उनकी पार्टी से नाराज हैं

Read Time: 3 mins

एसपी सिंह बघेल ने कहा, 'मेरी कार पर हमला किया गया. मुझे चोटें आई हैं'

UP assembly Polls 2022: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ करहल सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्‍याशी एसपीसिंह बघेल (SP Singh Baghel )ने दावा किया है कि मंगलवार रात को सपा कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला किया. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्‍याशी एसपी सिंह बधेल की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई FIR में आरोप लगाया गया है कि एक गांव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला किया और गोलियां चलाई. घटना के बाद बघेल की सुरक्षा बढ़ाकर इसे Z श्रेणी का कर दिया गया है. 

'जब पठानकोट को आतंकी दहला रहे थे, तब कांग्रेस के नेता क्या कर रहे थे?' पंजाब में PM मोदी ने पूछा

बघेल ने कहा, 'मेरी कार पर हमला किया गया. मुझे चोटें आई हैं, मैंने फायरिंग की आवाज भी सुनी.' यह घटना कथित तौर पर कपराई गांव में हुई जहां NDTV टीम बघेल का इंटरव्‍यू करने गई थी. बीजेपी नेता की कार पर कथित तौर पर पत्‍थरों और डंडों से हमला किया गया. इस कथित हमले का कोई वीडियो नहीं है लेकिन विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं की आवाजों को एनडीटीवी के कैमरे पर सुना जा सकता है. बघेल का आरोप है कि उन पर उसी गांव में हमला किया गया जहां वे NDTV से बात कर रहे थे.

'राहुल गांधी मुझे आतंकवादी कहते हैं, 20 तारीख को पता चल जाएगा' : अरविंद केजरीवाल

इंटरव्‍यू में बघेल ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी के गढ़ में बीजेपी जीत हासिल करेंगे क्‍योंकि वोटर, अखिलेश यादव और  उनकी पार्टी से नाराज हैं. उन्‍होंने कहा, 'सपा ने 2017 में जीत हासिल की थी लेकिन इस बार वोटरों के गुस्‍से के कारण यह सीट हमारे लिए बहुत आसान बन गई है. करहल सीट, मुलायम सिंह यादव के मैनपुरी संसदीय क्षेत्र का हिस्‍सा है और लोग यहां की अराजकतापूर्ण स्थिति से तंग आ चुके हैं. करहल के लोग इस बार इन्‍हें खारिज कर देंगे. यहां उत्‍पीड़न, जमीन पर कग्‍जे और महिलाओं के खिलाफ अपराध हुए हैं..  ' जब बघेल बात कर रहे थे तभी एक समूह ने अखिलेश यादव के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी. रिपोर्टों के अनुसार, कुछ लोगों ने गांव के बाहर, बघेल के काफिले पर पथराव किया. घटना में किसी को चोट नहीं आई लेकिन कार का नुकसान पहुंचा. पुलिस जब तक पहुंची, हमलावर भाग गए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;