कस्टडी लेने के बाद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी ला रही है पुलिस, चप्पे-चप्पे पर भारी सुरक्षा

गैंगस्टर से नेता बना अंसारी उत्तर प्रदेश में हत्या सहित कई मामलों में वांछित है. यूपी का रहने वाला अंसारी साल 2019 से पंजाब की जेल में बंद था.

कस्टडी लेने के बाद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी ला रही है पुलिस, चप्पे-चप्पे पर भारी सुरक्षा

पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अंसारी की कस्टडी यूपी सरकार को दी है.

चंडीगढ़:

पंजाब के रूपनगर जिले की जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम उत्तर प्रदेश के लिए निकल चुकी है. गैंगस्टर से नेता बना अंसारी उत्तर प्रदेश में हत्या सहित कई मामलों में वांछित है. यूपी का रहने वाला अंसारी साल 2019 से पंजाब की जेल में बंद था. पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अंसारी की कस्टडी यूपी सरकार को दी है. मार्च महीने में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार को आदेश दिए थे कि अंसारी को यूपी सरकार को सौंपा जाए.

यूपी पुलिस की टीम सुबह करीब साढ़े चार बजे सात वाहनों में रूपनगर पुलिस लाइन पहुंची. पुलिस लाइन रूपनगर जेल से करीब चार किलोमीटर दूर है. पंजाब के गृह विभाग ने उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर आठ अप्रैल या उससे पहले अंसारी को रूपनगर जेल से हिरासत में लेने के लिए कहा था.

SC पहुंचीं बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी की बीवी, फेक एनकाउंटर होने का जताया डर

बता दें, विभाग ने 26 मार्च के उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) को पत्र लिखा था. सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में पंजाब सरकार को अंसारी को दो सप्ताह के भीतर रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में भेजने का निर्देश दिया था.

जिस एंबुलेंस से मुख्तार अंसारी को लाया गया था मोहाली, ढाबे पर लावारिस हालात में मिली

मऊ से बसपा विधायक अंसारी को पंजाब से लाने के लिए आधुनिक हथियारों से लैस पीएसी की एक कंपनी समेत उत्तर प्रदेश पुलिस की 150 सदस्यीय टीम सोमवार सुबह बांदा से चली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्तार अंसारी को लाया जा रहा है बांदा जेल, सुरक्षा के कड़े इंतजाम