UP News: यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार का टायर बदल रहे लोगों को एक वाहन ने मारी टक्कर, 3 की मौत

दनकौर थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि दिल्ली का रहने वाला एक परिवार मथुरा में बांके बिहारी का दर्शन करने गया था.

UP News: यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार का टायर बदल रहे लोगों को एक वाहन ने मारी टक्कर, 3 की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नोएडा:

कार का टायर पंचर हो जाने कारण यमुना एक्सप्रेस (Yamuna Expressway) पर टायर बदल रहे लोगों को तेज गति से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. दनकौर थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि दिल्ली का रहने वाला एक परिवार मथुरा में बांके बिहारी का दर्शन करने गया था. परिवार शनिवार देर रात कार से मथुरा से लौट रहा था. उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर टोल क्रॉस करने के बाद कोतवाली दनकौर क्षेत्र में स्पोर्ट सिटी के पास देर रात करीब साढ़े 12 बजे बजे उनकी कार का टायर पंचर हो गया. कार में नयी दिल्ली का विकासपुरी निवासी भास्कर शर्मा (25), भास्कर की मां कंचन शर्मा (62 वर्ष), भास्कर की मौसी पूनम शर्मा और पूनम की बेटी भव्या शर्मा (19 वर्ष) सवार थे.

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर अंकित गुज्जर के मर्डर मामले में डीजी ने जेल स्टाफ के खिलाफ लिया ये एक्शन

उन्होंने बताया कि टायर पंचर हो जाने पर भास्कर टायर बदल रहा था, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि इस घटना में चारों लोग बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें ग्रेटर नोएडा के यथार्थ और कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

VIDEO: साइबराबाद में तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 1 की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिकित्सकों ने इलाज के दौरान कंचन शर्मा, भास्कर शर्मा, भाव्या शर्मा को मृत घोषित कर दिया. पूनम शर्मा का कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा में उपचार चल रहा है.  कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पूनम शर्मा दिल्ली पुलिस में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)