VIDEO: साइबराबाद में तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 1 की मौत

साइबराबाद (Cyberabad) में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से घटना का वीडियो शेयर किया है.

VIDEO: साइबराबाद में तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 1 की मौत

हादसे में एक शख्स की मौत हो गई.

खास बातें

  • तेलंगाना के साइबराबाद की घटना
  • हादसे में एक शख्स की हुई मौत
  • ड्राइवर समेत तीन लोग गिरफ्तार
साइबराबाद:

तेलंगाना के साइबराबाद (Cyberabad) में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से घटना का वीडियो शेयर किया है. पुलिस ने बताया कि यह हादसा रविवार को माधापुर इलाके स्थित इनॉर्बिट मॉल के पास हुआ. घटना के समय बारिश हो रही थी और सड़कें भीगी हुई थीं. पुलिस ने कार ड्राइवर समेत तीन लोगों को IPC और मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, कार सवार एक पार्टी से लौट रहे थे. तीनों शराब के नशे में थे. पुलिस ने जिस CCTV फुटेज को शेयर किया है, उसमें एक काले रंग की ऑडी कार ऑटो को पीछे से जबरदस्त टक्कर मारती हुई दिखाई दे रही है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो कई बार घूमते हुए क्षतिग्रस्त हो गया.

एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर ने कार नहीं रोकी और वे लोग मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि मृतक हैदराबाद स्थित प्रिज्म पब में नौकरी करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कानपुर के सचेंडी में बस औऱ लोडर की जबरदस्त टक्कर, 17 लोगों की मौत