यूपी : हापुड़ में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, चार दिन के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने जारी किए स्केच

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पिछले गुरुवार को एक छह साल की बच्ची का अपहरण करके उसके साथ बर्बरता से रेप किया गया. चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है.

खास बातें

  • 6 साल की बच्ची के साथ बर्बरता से रेप
  • बीते गुरुवार को अगवा हुई थी बच्ची
  • अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं
हापुड़:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पिछले गुरुवार को एक छह साल की बच्ची का अपहरण करके उसके साथ बर्बरता से रेप किया गया. चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. पुलिस ने बच्ची के परिवार और पड़ोसियों के साथ बातचीत के बाद तीन स्केच जारी किए हैं, जो एक ही व्यक्ति के हो सकते हैं. जानकारी है कि बच्ची को, दिल्ली से 100 किमी से भी कम दूरी पर स्थित, गढ़ मुक्तेश्वर इलाके में उसके घर के सामने से अगवा किया गया था. कथित रूप से बाइक पर सवार एक व्यक्ति ने बच्ची को अगवा किया था, जिसके बाद परिवार ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बच्ची अगले दिन सुबह अपने गांव से कुछ ही दूर झाड़ियों में मिली थी. वो बेहोश थी और उसका पूरा शरीर खून से लथपथ था. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत तो स्थिर है लेकिन खतरा अब भी बना हुआ है.

मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद स्पष्ट हुआ है कि बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है. बच्ची को इलाज के लिए मेरठ के स्पेशलाइज्ड हॉस्पिटल मेरठ मेडिकल कॉलेड एंड हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां उसकी एक सर्जरी भी हो चुकी है. कॉलेज के प्रिंसिपल एसके गर्ग का कहना है कि 'बच्ची को लंबे समय तक के लिए इलाज की जरूरत है. हो सकता है कि हमें और सर्जरी भी करनी पड़े.'

पुलिस का कहना है कि बच्ची की हालत की वजह से वो अभी उसका बयान दर्ज नहीं कर पाई है. हापुड़ के पुलिस चीफ संजीव सुमन ने कहा, 'हमें जल्द मामले में गिरफ्तारी होने की उम्मीद है. इसके लिए छह से ज्यादा पुलिस की टीमें जुटी हुई हैं.' इस मामले को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टियां विरोध कर रही हैं. गिरफ्तारी न होने के खिलाफ दोनों पार्टियां सोमवार को जिला पुलिस मुख्यालय के ऑफिस के बाहर विरोध-प्रदर्शन कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली : हैवानियत की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, केजरीवाल बोले- वारदात ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया

बता दें कि राजधानी दिल्ली में अभी कुछ दिनों पहले 12 साल की बच्ची के साथ ऐसी ही बर्बरता से रेप का मामला सामने आया था. बच्ची के साथ आरोपी ने उसके घर में घुसकर उसके साथ वीभत्स अपराध किया था और आरोपी ने उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया था. बच्ची का एम्स में इलाज चल रहा है और उसकी भी सर्जरी की गई है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Video:हापुड़ में 6 साल की मासूम से दरिंदगी, हालत नाजुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com