पीएम नरेंद्र मोदी की अच्छे दिन वाली पिक्चर अब खत्म हो गई, अब नहीं दिखेगी : जौनपुर में राहुल गांधी

पीएम नरेंद्र मोदी की अच्छे दिन वाली पिक्चर अब खत्म हो गई, अब नहीं दिखेगी : जौनपुर में राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

जौनपुर:

यूपी के जौनपुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी की अच्छे दिन वाली पिक्चर खत्म हो गई है. अब वह देखने को नहीं मिलेगी. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप काम करते हो और नरेंद्र मोदी उसका फायदा उन 50 परिवारों को दे देते हैं. हम उसका फायदा आपको देंगे. राहुल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम युवाओं की सरकार लाएंगे, मोदी जी की अब उम्र हो गई है, वे बुजुर्ग हो गए हैं. या कहें कि अब उनकी एज हो गई है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सब कुछ स्वयं करते हैं. इसरो ने रॉकेट भेजा तो वह कहते हैं कि मैंने किया. अमेरिका जाकर ओबामा से गले मिलते हैं और विदेशमंत्री सुषमा स्वराज से कहते हैं कि तुम्हारी जरूरत नहीं है. तुम यहां बैठो मैं अमेरिका जा रहा हूं. वह राजनाथ और लालकृष्ण आडवाणी को हटाकर खुद ही काम कर रहे हैं.

बनारस में पीएम मोदी के प्रचार को लेकर राहुल ने कहा कि बनारस में मोदी जी की पिक्चर का बार बार रीटेक हो रहा है. 7 दिन में पीएम मोदी चार बार रीटेक कर चुके हैं, मगर बात नहीं बन रही. दो दिन पहले रॉड शो हुआ, उससे बात नहीं बनी, फिर कल रॉड शो हुआ, उससे भी बात नहीं बनी, आज सुन रहे हैं कि मोदी जी पैदल जा रहे हैं. गाय को चारा खिला रहे हैं, अगर बनारस से किए वादों को पूरा कर दिया होता तो इतने रोड शो नहीं करने पड़ते.

राहुल ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश को दुनिया की फैक्टरी बनाना चाहते हैं. अब फोन पर लिखा होगा मेड इन उत्तर प्रदेश. जब ओबामा की पत्नी अमेरिकी में अपनी रसोई में कुछ पकाए तो पतीलों को देखकर कहे कि सुंदर पतीला है और पतीले पर लिखा हो मेड इन जौनपुर.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com