हरियाणा में भाजपा विधायक की कार को अज्ञात व्यक्ति ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस 

सेक्टर तीन पुलिस थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. घटना में दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

हरियाणा में भाजपा विधायक की कार को अज्ञात व्यक्ति ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस 

घटना मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को हुई और सीसीटीवी ने इसे कैद कर लिया.

चंडीगढ़:

हरियाणा में भाजपा के एक विधायक की एसयूवी कार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उस वक्त आग लगा दी जब वाहन यहां उच्च सुरक्षा वाले हरियाणा विधायक हॉस्टल परिसर में खड़ा था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. घटना मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को हुई और सीसीटीवी ने इसे कैद कर लिया. वीडियो में आग लगाने वाले व्यक्ति का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उसे पानीपत के विधायक प्रमोद कुमार विज की टोयोटा फार्च्यूनर की विंड स्क्रीन तोड़ते हुए और बाद में वाहन को आग लगाते हुए देखा जा सकता है.

VIDEO: जब महाराष्‍ट्र के बीजेपी MLA नीतेश राणे ने आदित्‍य ठाकरे को देखकर निकाली 'म्‍याऊं' की आवाज..


दमकल वाहन ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई लेकिन एसयूवी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. सेक्टर तीन पुलिस थाना प्रभारी शेर सिंह ने कहा, “एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है.” उन्होंने कहा कि घटना में दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. हॉस्टल के बाहर प्रमोद विज ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है और उन्हें नहीं पता कि उनके वाहन को किसने आग लगाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूपी: चिकन की दुकानें जबरन क्यों बंद करा रहे हैं BJP विधायक, जानिए...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)