"कहीं नहीं जा रहा हूं": शिवसेना-BJP के साथ आने की अटकलों पर उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान 

शिवसेना और बीजेपी के फिर साथ आने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.

(फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के फिर साथ आने की अटकलें जोरों पर हैं. दोनों पार्टियों के नेताओं के बयानों ने गठबंधन की संभावनाओं को हवा दी. इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मजाकिया अंदाज में भाजपा के साथ अपनी पार्टी के संभावित गठबंधन की अटकलों को खारिज कर दिया. गठबंधन के बारे में सवाल पूछे जाने पर ठाकरे ने पत्रकारों से कहा, "मैं अभी भी अजित पवार और बालासाहेब थोराट के साथ बैठा हूं. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं." हालांकि, बाद में उन्होंने मजाक में कहा, "हां, आपसे बात करने के बाद, मैं भाजपा से मिलने जा रहा हूं."

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का यह बयान ऐसे समय आया है जब कुछ समय पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी और शिवसेना के रिश्तों की तुलना आमिर खान और किरण राव से की थी. 

शिवसेना प्रवक्ता राउत ने बीजेपी संग आने की अटकलों पर समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "हम भारत-पाकिस्तान नहीं हैं. आमिर खान और किरण राव को देखिए, यह उस तरह का रिश्ता है. हमारे (शिवसेना-बीजेपी) राजनीतिक रास्ते अलग हैं, लेकिन दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com