वाराणसी: बदमाशों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की मौत

चौकाघाट कालीमंदिर के समीप दुस्साहसी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.मिली जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार बदमाशों की ओर से की जा रही ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान उधर से गुजर रहा ट्राली चालक भी चपेट में आ गया.

वाराणसी: बदमाशों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की मौत

बदमाशों ने जिस जगह वारदात को अंजाम दिया, वहां से पुलिस चौकी चंद कदम दूर थी

खास बातें

  • पास से गुजर रहा ट्राली चालक भी चपेट में आया
  • घटना जिस जगह हुई, वहां से नजदीक है पुलिस चौकी
  • पुलिस के पहुंचने के पहले ही फरार हुए बदमाश
वाराणसी :

वाराणसी में भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग करके (Firing)एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. चौकाघाट कालीमंदिर के समीप दुस्साहसी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.मिली जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार बदमाशों की ओर से की जा रही ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान उधर से गुजर रहा ट्राली चालक भी चपेट में आ गया. खास बात यह है कि वाराणसी में यह घटना जिस जगह हुई, वहां से पुलिस चौकी चंद कदम की दूर है.

पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र स्वच्छता में फिसड्डी, वाराणसी की रैंकिंग 27 वीं

सूचना पाकर इलाके की पुलिस जबतक पहुंची, उसके पहले ही बदमाश फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया. फायरिंग के शिकार बने दोनों व्‍यक्तियों को कबीर चौरा ले जाया गया जहां डाक्टरों ने दोनों को किया मृत घोषित कर दिया. जनपद की सीमाओं पर बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी कर चल रहा अभियान चलाया जा रहा है.

दिल्ली : बदमाशों की टोली ने की अंधाधुंध फायरिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com