जम्मू कश्मीर: सुन्दरबनी सेक्‍टर में पाकिस्‍तान ने की गोलीबारी, दो जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना की भारी गोलीबारी और मोर्टार हमले में दो जवान शहीद हो गये हैं.

जम्मू कश्मीर: सुन्दरबनी सेक्‍टर में पाकिस्‍तान ने की गोलीबारी, दो जवान शहीद

फाइल फोटो

खास बातें

  • भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया
  • गोलीबारी में राइफलमैन विनोद सिंह और राइफलमैन जाकी शर्मा शहीद हुए
  • सोमवार शाम नियंत्रण रेखा से लगे सुन्दरबनी सेक्टर में पाक ने गोलाबारी की
जम्‍मू :

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना की भारी गोलीबारी और मोर्टार हमले में दो जवान शहीद हो गये हैं. रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया , ‘पाकिस्तानी सेना ने सोमवार शाम नियंत्रण रेखा से लगे सुन्दरबनी सेक्टर में सवा पांच बजे स्वचालित हथियारों और मोर्टार से बिना उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी की और मोर्टार दागे.’ 

इस वजह से पाकिस्‍तान पैदा कर रहा है युद्ध जैसे हालात

उन्होंने बताया कि भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी में राइफलमैन विनोद सिंह और राइफलमैन जाकी शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया.

सिंह (24) जम्मू कश्मीर में अखनूर जिले के दानापुर गांव के रहने वाले थे. उनके परिवार में उनके पिता अजीत सिंह हैं. शर्मा (30) जम्मू में हीरानगर जिले के सांहैल गांव के रहने वाले थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी रजनी देवी हैं.

रक्षा प्रवक्ता ने बताया, ‘राइफलमैन विनोद सिंह और राइफलमैन जाकी शर्मा बहादुर और ईमानदार सिपाही थे. राष्ट्र सर्वोच्च बलिदान और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए हमेशा उनका ऋणी रहेगा.’ 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com