खेत में हल में बैलों की जगह लगी थीं दो लड़कियां, सोनू सूद ने किसान परिवार के लिए भेज दिया ट्रेक्टर, देखें VIDEO

आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वे दोनों लड़कियों की शिक्षा का इंतजाम करेंगे ताकि वे अपने सपने साकार कर सकें

खेत में हल में बैलों की जगह लगी थीं दो लड़कियां, सोनू सूद ने किसान परिवार के लिए भेज दिया ट्रेक्टर, देखें VIDEO

फिल्म एक्टर सोनू सूद (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं. अब उन्होंने आंध्रप्रदेश के चित्तूर के उस परिवार की मदद की है जिस किसान परिवार की दो लड़कियां खेत में बैलों की जगह खुद हल खींचकर बोवनी करती हुई दिखाई दी थीं. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था. सोनू सूद ने इस किसान परिवार को एक ट्रेक्टर भेज दिया है. इसके बाद तेलगू देशम पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने दोनों लड़कियों की शिक्षा की व्यवस्था करने का वादा किया. 

चित्तूर के मदनापल्ले गांव के नागेश्वर राव के पास न तो बैल हैं और न ही किराये पर बैल लेने के लिए पैसा है. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते उनके पास कोई जमा पूंजी भी नहीं बची. इन हालात में परिवार चलाने के लिए खेतों में बोवनी करना जरूरी था लेकिन बोवनी करने के लिए कोई साधन नहीं था. मजबूरी में उन्होंने खेत में हल को खींचने के लिए अपनी दो बेटियों को लगाया और उनकी पत्नी हल के पीछे खेत में बीज डालने का काम करने लगी. इसका वीडियो वायरल हो गया.     

सोनू सूद ने इस वीडियो को देखने के बाद नागेश्वर राव के परिवार की सहायता करने में देर नहीं की. उन्होंने इस परिवार को एक ट्रेक्टर भेज दिया. सोनू सूद के इस प्रेरक कदम से प्रभावित होकर आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू ने उनसे बात की. नायडू ने ट्वीट करके कहा कि वे दोनों लड़कियों की शिक्षा का जिम्मा उठाएंगे ताकि वे अपने सपने साकार कर सकें.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद ने चंद्रबाबू नायडू को धन्यवाद किया और कहा कि आपकी बात से अन्य बहुत से लोगों की जरूरतमंद लोगों की मदद करने की प्रेरण मिलेगी.