'कांग्रेस के लिए यह विनाशकारी कदम होगा', महात्मा गांधी के पड़पोते तुषार गांधी की नसीहत

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा, "नए महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के बयान से अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की शूटिंग और फिल्मों को रोकने के लिए एक खतरा पैदा हो गया है, जो निंदनीय है और इसकी बहुत कड़ी निंदा की जानी चाहिए.

'कांग्रेस के लिए यह विनाशकारी कदम होगा', महात्मा गांधी के पड़पोते तुषार गांधी की नसीहत

तुषार गांधी ने नाना पटोले के बयान को लोकतंत्र के लिए खतरनाक बताया है.

मुंबई:

महात्मा गांधी के पड़पोते तुषार गांधी (Tushar Gandhi) ने नसीहत देते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस और उसके कार्यकर्ताओं ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)को फिल्मों की शूटिंग करने से रोका तो उसके लिए यह विनाशकारी कदम होगा. तुषार गांधी ने इसे लोकतंत्र के लिए भी खतरनाक बताया है. उन्होंने महाराष्ट्र के कांग्रेस के नए अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) के बयान को निंदनीय बताते हुए इसे फासीवादी करार दिया है.

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा, "नए महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के बयान से अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की शूटिंग और फिल्मों को रोकने के लिए एक खतरा पैदा हो गया है, जो निंदनीय है और इसकी बहुत कड़ी निंदा की जानी चाहिए, अगर कांग्रेस फासिस्टों के इस स्तर तक गिर सकती है तो यह उसके स्वयं के लिए विनाशकारी होगा और इससे लोकतंत्र को भी नुकसान पहुंचेगा. किसी भी डेमोक्रेट्स को इस तरह के तुगलकी रवैये पर चुप नहीं रहना चाहिए. मैं तो नहीं रहूंगा."

अयोध्या पर आए फैसले पर बोले महात्मा गांधी के प्रपौत्र - अगर गांधी की हत्या मामले में आज फैसला आता तो गोड्से हत्यारे लेकिन...


बता दें कि महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग राज्‍य में नहीं होने देने का चेतावनी दी है. पटोले ने इन दोनों एक्‍टरों पर महंगाई के दौर में खामोश रहने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि ये दोनों एक्‍टर, केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार के समय बहुत ट्वीट करते थे लेकिन अब, जब नरेंद्र मोदी की सरकार में महंगाई इतनी बढ़ गई है और पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं, तो इन दोनों ने चुप्‍पी साध रखी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सावरकर को भारत रत्‍न की मांग पर बोले बापू के पोते, कोर्ट ने उन्हें सिर्फ बरी किया था, लेकिन...