जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में तीन आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में मुठभेड़ के बाद सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ सोमवार सुबह हुई है.

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में तीन आतंकियों को किया ढेर

फाइल फोटो

खास बातें

  • यह मुठभेड़ सोमवार सुबह हुई है
  • सुरक्षाबलों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है
  • सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया
श्रीनगर :

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में मुठभेड़ के बाद सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ सोमवार सुबह हुई है. इसमें सुरक्षाबलों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. इस मामले में विस्‍तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.  
 


सुंजवान आतंकी हमला: गर्भवती महिला ने बच्‍ची को दिया जन्‍म, कहा- जान बचाने के लिए सेना का शुक्रिया

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद रविवार देर रात अनंतनाग जिले के हकुरा इलाके में आतंकवाद विरोधीएक अभियान शुरू किया गया था. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ भोर से पहले हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनका नाता किस संगठन से है यह तत्काल पता नहीं चल पाया है.

आपको बता दें कि 11 मार्च को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की एक चौकी पर कथित रुप से एकहथ गोला फेंका था. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘ कुलगाम में( दमहाल हांजीपुरा में) संभवत: आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की18 वीं बटालियन की सुरक्षा चौकी परहथ गोला फेंका.’’ 

पुलिस के अनुसार एक पुलिस दल मौके पर पहुंच गया है और घटना की जांच शुरू हो गई थी. पुलिस ने कहा, ‘‘ जान- माल के नुकसान की खबर नहीं है.’’ 

VIDEO: नियंत्रण रेखा पर स्थित गांवों में भारी तोपखाने से गोलीबारी कर रहा पाकिस्‍तान
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com