यूट्यूब पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' बने रेलवे के ये अधिकारी, लिखे हुए गाने को मिले 35 लाख व्यू

'फन का कोई दायरा नहीं होता' इस बात को सही साबित करते हुए रेलवे के एक अधिकारी का लिखा एक गीत इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है.

यूट्यूब पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' बने रेलवे के ये अधिकारी, लिखे हुए गाने को मिले 35 लाख व्यू

'शादी में जरूर आना' फिल्म का गाना हुआ हिट

खास बातें

  • रेलवे के एक अधिकारी ने लिखा शादी में जरूर आना का गाना
  • लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है ये सुपरहिट सॉन्ग
  • यूट्यूब पर अब तक करीब 35 लाख हिट्स मिले
लखनऊ:

'फन का कोई दायरा नहीं होता' इस बात को सही साबित करते हुए रेलवे के एक अधिकारी का लिखा एक गीत इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. शुक्रवार को रिलीज होने वाली राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'शादी में जरूर आना' के इस गीत को यूट्यूब पर अब तक करीब 35 लाख का हिट मिल चुके हैं. उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) इलाहाबाद के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी गौरव कृष्ण बंसल ने गुरुवार को बताया कि रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म 'शादी में जरूर आना' के लिये उन्होंने 'ठुकरा के दिल मेरा इंतेकाम देखेगी' गीत लिखा है.

यह भी पढ़ें: Movie Review : ज़रूरी नहीं है इस शादी में जाना

30 अक्तूबर को रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब 35 लाख हिट्स मिले हैं. साल 2000 बैच के आईआरटीएस अधिकारी बंसल ने बताया कि मेरे लिखे इस गीत को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इससे मेरा उत्साह बढ़ा है. ऐसा लगता है कि मैं सीक्रेट सुपरस्टार बन गया हूं. रेलवे के एक अधिकारी का बॉलीवुड गीत लिखने का इत्तेफाक कैसे पेश आया, इस सवाल पर बंसल ने बताया कि इलाहाबाद उत्तर मध्य जोन सांस्कृतिक केन्द्र में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने फिल्म के निर्माता विनोद बच्चन और निर्देशक रत्ना सिन्हा से मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की नई फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज, इस बार 'शादी में जरूर आना'...

बंसल ने बताया कि उन्होंने फिल्म का एक गीत लिखने की ख्वाहिश जताते हुए रत्ना और विनोद को अपनी कुछ कविताएं सुनायीं. इस पर उन्होंने एक कविता को अपनी फिल्म का गीत बनाने का फैसला कर लिया. इस गीत को आनन्द और कृष्णा बेउरा ने अपनी आवाज दी है. उन्होंने बताया कि राजकुमार राव और कृति खरबंदा की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म के दोनों मुख्य किरदार उत्तर प्रदेश के हैं. इनमें से नायक इलाहाबाद का जबकि नायिका कानपुर की है.

पढ़ें: राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’, 10 नवंबर की डेट हुई है फिक्स

लिहाजा इन दोनों ही शहरों में फिल्म की शूटिंग की गयी है. बंसल ने बताया कि उन्हें शुरू से ही लिखने और कविताएं रचने का शौक था और रेलवे की नौकरी भी उनके इस शगल में कभी बाधा नहीं बनी. उनकी पत्नी हमेशा चाहती थीं कि वह फिल्मों में भी गीत लिखें लेकिन नौकरी के बंधन की वजह से वह मुम्बई जाकर संघर्ष नहीं कर सकते थे. बहरहाल, बंसल अक्सर कवि सम्मेलनों में शिरकत करते हैं और गोपाल दास नीरज, अशोक चक्रधर और सुरेन्द्र शर्मा जैसे कवियों के साथ मंच साझा कर चुके हैं.

VIDEO: सुने शादी में जरूर आना की टीम ने क्या कहा?
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com