यूपी : सीएम की रैली के दौरान मंदबुद्धि शख्‍स को जानवर पकड़ने वाली गाड़ी में ले गई पुलिस, फिर दी सफाई

सोशल मीडिया पर इस घटना की एक तस्वीर वायरल होने पर पुलिस ने ट्वीट किया कि वह शख्स मुख्यमंत्री की जनसभा में जाने वालों पर पत्थर फेंक रहा था, इसलिए उसे वहां से हटा कर कपड़े वगैराह दिए गए हैं.

यूपी : सीएम की रैली के दौरान मंदबुद्धि शख्‍स को जानवर पकड़ने वाली गाड़ी में ले गई पुलिस, फिर दी सफाई

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ कौशांबी में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान पुलिस फुटपाथ पर खाना खा रहे एक मंद बुद्धि शख्स को छुट्टा जानवर पकड़ने वाली गाड़ी में बंद कर वहां से ले गई. बाद में सोशल मीडिया पर इस घटना की एक तस्वीर वायरल होने पर पुलिस ने ट्वीट किया कि वह शख्स मुख्यमंत्री की जनसभा में जाने वालों पर पत्थर फेंक रहा था, इसलिए उसे वहां से हटा कर कपड़े वगैराह दिए गए हैं.

अब तो दीवारों से निकल रहे हैं करेंसी नोट : योगी आदित्यनाथ ने साधा विपक्ष पर निशाना

कौशाम्बी पुलिस ने वायरल तस्वीर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मंझनपुर चौराहे पर मुख्यमंत्री के फ्लीट के रास्ते में एक विक्षिप्त ​व्यक्ति जो बिना कपड़े के जनसभा में आने जाने वाले व्यक्तियों को पत्थर मार रहा था, उसके इस हरकत को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से उसे तत्काल हटाया जाना आवश्यक था. अत: उसे वहां मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा हटाकर ठंड को देखते हुए कम्बल व भोजन का प्रबन्ध कर सुरक्षित दूसरे स्थान पर पहुंचाया गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ कौशांबी में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने 'जन विश्वास यात्रा' के दौरान यूपी के कौशांबी में हुई इस रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'केंद्र और राज्य सरकारें राज्य के लोगों को जो मुफ्त भोजन दे रही हैं, उस पैसे का इस्तेमाल पहले की सरकारों में भ्रष्टाचार के लिए किया जाता रहा है.' मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में जमकर विपक्ष पर निशाना साधा.